राम चरण ने बहाया जीम मे पसीना, इंटेंस वर्कआउट वीडियो किया शेयर

राम चरण ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू शॉर्ट और वाइट टी-शर्ट में और ब्लैक शूज पहने जिम में पूरी लगन से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
राम चरण ने बहाया जीम मे पसीना, इंटेंस वर्कआउट वीडियो किया शेयर

राम चरण  (Ram Charan)  साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम है है। वह आए दिन पनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन राम चरण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अपने से जुडें अपडेटस फैंस के साथ शेयर करते रहते है। फैंस को उनके समार्ट लुक और टफ बॉडी भी बेहद पसंद है। राम चरण  अक्सर फैंस को मोटिवेट करने के लिए वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते है। एक बार फिर उनके एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

Ram Charan
Ram Charan

राम चरण इंटेंस वर्कआउट वीडियो

दरअसल, राम चरण  ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू शॉर्ट और वाइट टी-शर्ट में और ब्लैक शूज पहने जिम में पूरी लगन से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। राम चरण का जिम में इंटेंस वर्कआउट देखने लायक है।

Ram Charan
Ram Charan

फैंस को कर रहे है मोटिवेट

राम चरण का यह टफ वर्कआउट वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेशन दे रहे है। वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन दिया, Sunday morning killer workout with @rakeshudiyar !! 😉💪🏼 राम चरण हमेशा से फिटनेस और वेलनेस के हिमायती रहे हैं। फिटनेस के लिए उनका प्यार और समझ उनकी बॉडी और वर्कआउट फोटोस में साफ झलकती है।’फैंस को राम चरण  का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहै है। फैंस कमेंटस में एक्टर की  जमकर तारीफ कर रहे है।

Ram Charan
Ram Charan

https://www.instagram.com/p/CgF_rM8BLyB/

राम चरण अपकमिंग प्रोजेक्ट

काम की बात करें चो राम चरण  जल्द ही फिल्म ‘RC 15’ में दिखेंगे। वहीं उपासना अपोलो चैरिटी की वाइफ प्रेसिडेंट और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं।

Ram Charan
Ram Charan

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply