साउथ सुपरस्टार राम चरण ने भरी महफिल में उड़ाई अक्षय कुमार की खिल्ली, 40 दिन में फिल्में पूरी करने पर मारा ताना

राम चरण (Ram Charan) में मजाक में अक्षय कुमार पर तंज कस दिया. उन्होंने कहा- फिल्म के शुरुआती सीन शूट करने में ही तकरीबन 35 दिन लग गए थे. आमतौर पर इतने दिनों में तो कुछ फिल्मों की शूटिंग भी खत्म हो जाती है.

  |     |     |     |   Updated 
साउथ सुपरस्टार राम चरण ने भरी महफिल में उड़ाई अक्षय कुमार की खिल्ली, 40 दिन में फिल्में पूरी करने पर मारा ताना
Ram Charan

एक्टर राम चरण (Ram Charan) अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को दीवाना कर देते हैं. उनकी फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं हाल ही में राम चरण (Ram Charan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीडरशिप समिट 2022 में साथ में पहुंचे थे. दोनों ने इस दौरान जमकर मस्ती भी की. लेकिन इसके साथ ही एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर मजाक-मजाक में तंज कस दिया. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार और राम चरण

राम चरण ने मारा अक्षय कुमार पर ताना 

हाल ही में लीडरशिप समिट 2022 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मंच साझा करने के दौरान राम चरण ने अभिनेता पर मजाक-मजाक में बड़ा कमेंट कर दिया है. दरअसल, कार्यक्रम के दौरान अभिनेता से ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ की शुरुआती दिनों की शूटिंग के बारे में पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए राम चरण ने बताया कि “हमारे साथ ‘आरआरआर’ के सेट पर करीब 3000 से 4000 लोग मौजूद थे. फिल्म का शुरुआती सीन शूट करने में ही तकरीबन 35 दिन लग गए थे. आमतौर पर इतने दिनों में तो कुछ फिल्मों की शूटिंग तक खत्म हो जाती है. मैंने सुना था कि अक्षय सर ने 40 दिनों में एक फिल्म की शूटिंग को पूरी की थी.”

Akshay-Ram Charan
Akshay Kumar and Ram Charan

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की शूटिंग 42 दिनों में हुई थी पूरी 

दरअसल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की शूटिंग 42 दिनों में पूरी हुई थी. जिसके बारे में खुद फिल्म के डायरेक्टर ने खुलासा किया था. इसके बाद अक्षय को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए मीडिया के सामने कहा था कि “हमने 42 दिनों में फिल्म पूरी की. समय पर आओगे और समय पर जाओगे, तो फिल्म समय पर पूरी होगी. लेकिन, महामारी के कारण फिल्म में देरी हो गई, अन्यथा, फिल्म बहुत पहले रिलीज हो गई होती.” यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बोनी कपूर भी मार चुके हैं ताना 

हाल ही में मिली के प्रमोशन के दौरान बोनी कपूर कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि, ‘कुछ ऐसे ऐक्टर्स हैं जो ऐसी फिल्में करते हैं जहां वो 25-30 दिन के काम पर पैसे पूरे चाहिए. शुरू से ही इनके इरादे ही गलत है. मैं किसी भी एक्टर्स के नाम नहीं लेना चाहता हूं लेकिन ऐसे कुछ ऐक्टर्स हैं जो वो नापतोल के काम करते हैं. वो बोलते हैं कितने दिन का काम है? उनका सेटअप होता है बहुत सही होना चाहिए जैसे हीरोइन उपलब्ध होनी चाहिए, डायरेक्टर होना चाहिए तो फिल्म कहां अच्छी बनेगी. आपका पहला सोचने का तरीका ही गलत है जो की बेईमान है. जब तक ईमानदारी नहीं आएगी ना चाहे वो एक्टर्स हो, डायरेक्टर को, या चाहे वो प्रोड्यूसर हो , फिल्में अच्छी नहीं चलेगी’.

यह भी पढ़ें: Mahira Sharma Photos: ब्लैक ब्रालेट में माहिरा शर्मा ने ढाया कहर! देखें बेहद बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply