राम चरण ने अक्षय कुमार संग हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर किया जमकर डांस, ये वीडियो नहीं कर सकते मिस

राम चरण ने अक्षय कुमार के साथ उनकी सुपरहिट फ़िल्म 'मोहरा' के पॉपुलर गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त' पर जमकर डांस किया. राम चरण और अक्षय कुमार ने शानदार डांस मूव्स दिखाए. वहीं अक्षय कुमार ने भी टॉलीवुड गाने पर डांस किया. अक्षय कुमार और राम चरण का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
राम चरण ने अक्षय कुमार संग हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर किया जमकर डांस, ये वीडियो नहीं कर सकते मिस
Ram Charan with Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. फैंस उनकी अदकारी के साथ-साथ उनके जबरदस्त स्टाइल को भी बेहद पसंद करते है. वहीं साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) का भी फैंस के बीच अलग क्रेज है. ऐसे में दोनों स्टार्स का एक साथ मंच पर नज़र आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

Ram Charan with Akshay Kumar
Ram Charan with Akshay Kumar

अक्षय कुमार और राम चरण का वायरल वीडियो

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों के कई स्टार्स ने शिरकत की. इसी बीच अक्षय कुमार और राम चरण को भी साथ देखा गया. दोनों ने एक साथ मंच पर डांस भी किया. राम चरण ने अक्षय कुमार के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के पॉपुलर गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर जमकर डांस किया. राम चरण और अक्षय कुमार ने शानदार डांस मूव्स दिखाए. वहीं अक्षय कुमार ने भी टॉलीवुड गाने पर डांस किया. अक्षय कुमार और राम चरण का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे है. इस वीडियो में दोनों के साथ नज़र आते ही फैंस ने राम चरण और अक्षय कुमार को फिल्मों में एक साथ काम करनी की मांग भी कर डाली. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

‘हेरा फेरी 3’ हाथ से निकलने पर छलका अक्षय कुमार का दर्द

इस मंच पर अक्षय और राम चरण ने जहां अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन किया तो वहीं ख़ुद से जुड़ी कई बातों का भी खुलासा किया. ‘हेरा फेरी 3’ हाथ से निकलने पर अपना दर्द भी जाहिर करते नजर आए हैं अक्षय. तो वहीं उन्होंने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि लोग उनके सोने, उठने और काम करने के समय को लेकर क्यों कितना कमेंट करते हैं. यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

Ram Charan with Akshay Kumar
Ram Charan with Akshay Kumar
Ram Charan with Akshay Kumar
Ram Charan with Akshay Kumar

अक्षय कुमार और राम चरण वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही ‘सेल्फी’, ‘ओह माई गॉड 2’ , ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘कैप्सूल गिल’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. वहीं राम चरण (Ram Charan) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में केमियो करते दिखाई देंगे. ‘आरसी 15’ में भी एक्टर का लीड रोल देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply