इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और झांसी के बीच के किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति, बदलाव का आदेश

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की आने वाली फिल्म ‘मनमधुडू 2 (Manmadhudu 2)’ को लेकर सेंसर बोर्ड ने सख्त रूख अपनाया है। इसमें बोर्ड ने रकुल प्रीत और झांसी के बीच के किसिंग सीन को सीजी शॉर्ट्स से कवर करने का आदेश दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और झांसी के बीच के किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति, बदलाव का आदेश
रकुल प्रीत सिंह और झांसी (फोटो: हिंदी रश)

फिल्मों के सीन और नाम को लेकर आए दिन कोई ना कोई कंट्रोवर्सी (Bollywood Movie Controversy) आपको सुनने मिल जाएगी। कॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। कुछ वक्त पहले अमाला पॉल फिल्म अदाई के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। अब रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘मनमधुडू 2 (Manmadhudu 2)’ को लेकर सेंसर बोर्ड ने सख्त रूख अपनाया है।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Movies) की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है और फिल्म में कई बदलाव भी कराए। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और एक्ट्रेस झांसी के एक किंसिंग सीन में भी बदलाव किया गया है। इस सीन को सेंसर बोर्ड ने सीजी शॉर्ट्स से कवर करने का आदेश दिया है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में इस सीन को नहीं दिखाया गया है।

आपको बता दें कि ये 2006 में आई फ्रेंच फिल्म ‘आई डू’ का रीमेक है। इसमें नागार्जुन (Nagarjuna), राव रमेश और लक्ष्मी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। इसे राहुल रविन्द्रम ने डायरेक्ट किया है। वहीं, नागार्जुन और पी किरण ने इसे अन्नपूर्णा स्टूडियो, आनन्दी आर्ट क्रिएशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्टर के प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म में रकुल प्रीत और 59 साल के नागार्जुन की जोड़ी देखने मिलेगी। सीनियर एक्टर संग काम करने को लेकर बात करते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो किसी भी फिल्म में अपने रोल को देखती हैं कि वो कितना दमदार है ना कि वो किस उम्र के एक्टर के साथ काम कर रही हैं। गौरतलब हो कि रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आईं थी।

एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत, इस फिल्म में करेंगी धमाल…

वीडियो में देखिए फिल्म ‘मनमधुडू 2′ का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply