वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं राखी सावंत, कहा- ‘अभी तो एक झटका भी नहीं मारा…’

राखी सावंत ने इस परफॉर्मेंस के लिए एक शिमरी ब्लाउज पहना था जिसकी डोरी परफॉर्मेंस से पहले ही टूट गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी कह रही हैं कि ये कलाकारों के साथ ट्रेजडी है कि उन्हें ऐसी चीजों का शिकार होना पड़ता है।

  |     |     |     |   Updated 
वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं राखी सावंत, कहा- ‘अभी तो एक झटका भी नहीं मारा…’
राखी सावंत (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में एक इवेंट के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस दौरान राखी के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया। अच्छी बात ये रही कि राखी सावंत के साथ ये हादसा परफॉर्मेंस से पहले हुआ। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत ऑर्गनाइजर्स पर गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही हैं। राखी सावंत का ये वीडियो होली 2021 इवेंट के दौरान का है जिसे कई फैन पेज पर शेयर किया गया है।

राखी सावंत ने इस परफॉर्मेंस के लिए एक शिमरी ब्लाउज पहना था जिसकी डोरी परफॉर्मेंस से पहले ही टूट गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी कह रही हैं कि ये कलाकारों के साथ ट्रेजडी है कि उन्हें ऐसी चीजों का शिकार होना पड़ता है। राखी ने कहा “अभी तो एक झटका भी नहीं मारा देखो, मेरा ब्लाउज फट गया। ये देखो कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टीपिन पर काम चलाऊं मैं।?”

इसी के साथ ही राखी सावंत गुस्सा जाहिर करते हुए कह रही हैं कि “डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर? अब मैं क्या करूं? मैं आर्टिस्ट हूं ना। आपको समझ में आना चाहिए। स्टेज पर जाते हैं तो ऐसे.. आप समझ रहे हैं ना.. हमें टाइट डोरी देनी चाहिए।”

राखी सावंत वीडियो में काफी नाराज होती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा “फिर लोग हमको ही बोलते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं। हम ब्लाउस अपना खुद तुड़वाएंगे क्या बताओ?”

रिलीज के साथ ही छाया रेणुका पंवार का नया गाना! वीडियो जमकर हो रहा वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply