तनुश्री दत्ता से राखी सावंत ने मांगा 25 पैसे हर्जाना, मानहानि केस कर कहा- उसकी इतनी ही औकात है

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ ये कदम उन्हें बड़बोला और पब्लिसिटी का भूखा बताने के बाद किया...

By   |    |   588 reads   |  0 comments
तनुश्री दत्ता से राखी सावंत ने मांगा 25 पैसे हर्जाना, मानहानि केस कर कहा- उसकी इतनी ही औकात है

राखी सावंत ने एक बार फिर एक्टर तनुश्री दत्ता पर निशाना साधा है। उन्होंने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है और इसके एवज में 25 पैसे की मांग की है। इतने कम पैसे की मांग राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता से इसलिए की है क्योंकि उनका कहना है कि वो इतना ही पैसे दे सकती है। राखी सावंत सिर्फ इतने में ही नहीं रुकी बल्कि फिल्मी स्टाइल में एक डायलॉग बोलते हुए कोर्ट तक जाने की बात तनुश्री दत्ता के खिलाफ बोली।

दऱअसल राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि उन्हें बड़बोला और पब्लिसिटी का भूखा करार दिया था। राखी सावंत का गुस्सा तनुश्री दत्ता पर इतने में भी नहीं रूका उन्होंने 10 लाख रुपये के मानहानि के मुकदमे की भी धमकी तक उन्हें दे डाली है। राखी की माने तो उन्हें फिलहाल किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला है। राखी सावंत ने तनुश्री के खिलाफ मानहानि का केस महाराष्ट्र के दिंडोशी कोर्ट में दर्ज कराया है। राखी ने अपनी बात में यह भी कहा कि वो इसके बाद उन पर क्रिमिनल डिफेमेशन का भी केस करेंगी।

देखें राखी सावंत के पोस्ट…

बताते चलें कि तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत द्वारा कहीं गई लैसबियन वाली बात पर पटलवार किया था। तनुश्री ने राखी के लिए गंवार, अनपढ़, डाउन मार्केट जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा था कि राखी कभी भी उनकी दोस्त नहीं थी। इस बात का राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया था।

एक टीवी चैनल से खास बातचीत में राखी सावंत के इन आरोपों पर तनुश्री ने कहा था, ‘ मेरे माता-पिता ने हमेशा ये सिखाया है कि दोस्त सोच समझकर बनाओ। इसलिए ये बहुत ही ज्यादा बुरा है कि राखी सावंत जैसे गंवार, अनपढ़, डाउन मार्केट, चरित्रहीन और क्लासलेस लोग मुझसे दोस्ती करने का दावा कर रहे हैं। राखी कभी मेरी दोस्त नहीं थी।’

बताते चलें कि फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा 10 करोड़ के मानहानि केस दायर करने के बाद टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत बौखला गई हैं। 50 करोड़ के मानहानी केस के दावे के बाद राखी ने कहा था कि तनुश्री दत्ता लेस्बियन हैं। उन्होंने उनके साथ रेप किया है। अब वह #MeToo की दर्ज पर तनुश्री दत्ता के खिलाफ #SheToo अभियान चलाने जा रही हैं। इतना ही नहीं राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके मीटू मूवमेंट का मजाक भी उड़ाया था।

Leave a Reply