Bollywood Corona Uapdate: बढ़ते कोरोना केस पर राखी सावंत का रिएक्शन! खुद बताई ये वजह

राखी नेचर से मिलनसार हैं और वे बड़े ही स्वीट गेस्चर से पैपराजी से मिलना पसंद करती हैं। इस दौरान भी राखी ने पैपराजी से अच्छे से बात की। जब पैपराजी ने राखी सावंत से बॉलीवुड में बढ़ रहे कोरोना के बारे में बात की। राखी सावंत ने बताया कि किस तरह से कोविड-19 पर शिकंजा कसा जा सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
Bollywood Corona Uapdate: बढ़ते कोरोना केस पर राखी सावंत का रिएक्शन! खुद बताई ये वजह
राखी सावंत (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने मजाकिया अंदाज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत कोई बात कहती हैं तो वो चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में जब राखी सावंत जिम के लिए जा रही थीं उस दौरान उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। राखी नेचर से मिलनसार हैं और वे बड़े ही स्वीट गेस्चर से पैपराजी से मिलना पसंद करती हैं। इस दौरान भी राखी ने पैपराजी से अच्छे से बात की। जब पैपराजी ने राखी सावंत से बॉलीवुड में बढ़ रहे कोरोना के बारे में बात की। राखी सावंत ने बताया कि किस तरह से कोविड-19 पर शिकंजा कसा जा सकता है।

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी बता रही हैं कि कैसे ‘बहुत सारे लोग आजकल फर्जी कोविड का सर्टिफिकेट निकाल रहे हैं। अगर लोग ऐसा करना बंद कर दें तो कोविड खत्म हो जाएगा।

लोग फ्लाइट से आते हैं। इन्हें 600-800-1200 रुपए देकर टेस्ट कराना नहीं है, फर्जी सार्टिफिकेट दिखा देते हैं और कहते हैं कि उनका कोविड टेस्ट हो गया। आस पास ऐसे फर्जी लोग कौन हैं? मैं हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ऐसे फर्जी सार्टिफिकेट बनाना बंद करें। अपना टेस्ट कराएं और 24 घंटा मास्क लगाएं।’

वहीँ जब पैपराजी ने राखी सावंत को बताया कि बॉलीवुड में कई सेलेब्स को कोविड हो रहा है जिनमें विक्की कौशल भी है। जिस पर राखी सावंत चौंक गईं। दरअसल राखी और विक्की एक ही जिम में एक्सरसाइज करते हैं। ऐसे में जब राखी को पता चला कि विक्की को कोरोना हो गया है तो वे घबरा गईं और अपने दोस्त के लिए फिक्रमंद नजर आईं।

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply