राखी सावंत ने कोरोना को लेकर कहा- ‘मेरे शरीर में यीशु का पवित्र लहू…’

बॉलीवुड की ड्रामा 'क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के बाद से पैपराजी की पहली पसंद बनी हुई हैं। वह अपने मजेदार और फनी वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं राखी सावंत अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत पर कमेंट के चलते राखी चर्चा में आ गई थीं। वहीं इस बार राखी सावंत ने कोरोना को लेकर बड़ा ही अजीब बयान दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत ने कोरोना को लेकर कहा- ‘मेरे शरीर में यीशु का पवित्र लहू…’
राखी सावंत (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की ड्रामा ‘क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के बाद से पैपराजी की पहली पसंद बनी हुई हैं। वह अपने मजेदार और फनी वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं राखी सावंत अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत पर कमेंट के चलते राखी चर्चा में आ गई थीं। वहीं इस बार राखी सावंत ने कोरोना को लेकर बड़ा ही अजीब बयान दिया है।

राखी सावंत ने कहा कि मेरे परिवार में किसी को कोरोना नहीं होगा, तो हमें लगने वाली वैक्सीन आप किसी और जरूरतमंद को लगा दें। इसके पीछे राखी सावंत ने अपने इस विश्वास की वजह भी बताई।

राखी सावंत ने देश में वैक्सीन की शॉर्टेज पर चिंता जताते हुए अपने हिस्से की वैक्सीन जरूरतमंद को लगाने की अपील की। इसके बाद राखी ने कहा ‘मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है। इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को कोरोना नहीं हो सकता। बता दें है राखी की मां कैंसर से जूझ रही हैं, हाल ही में खबर आई कि सलमान और सोहेल खान की मदद से राखी की मां जया का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ है।

राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि राखी सावंत मुंबई की एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की हुईं। इस दौरान राखी ने बिग बॉस फेम निकी तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर किया है, इसके साथ ही देश में भयावह कोरोना के हालातों पर बात की। इस दौरान राखी सावंत फूट-फूटकर रोने लगीं।

सोनू सूद ने एक बार फिर पेश की मिसाल! झांसी के कोरोना मरीज को एयरलिफ्ट कर हैदराबाद पहुंचाया

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply