Rakhi Sawant Boyfriend: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी हैं ऐक्ट्रेस से 6 साल छोटे, ऐसे हुई मुलाकात

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले उनका और रितेश (Rakhi-Ritesh) का रिश्ता काफी समय हेडलाइन्स में बना हुआ था। अब उनके नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का नाम मीडिया में बना हुआ है। हाल ही में हुए एक इवेंट में राखी ने पैपराजी को वीडियो कॉल पर उन्हें सभी से इन्ट्रोड्यूस करवाया था।

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant Boyfriend: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी हैं ऐक्ट्रेस से 6 साल छोटे, ऐसे हुई मुलाकात
राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी (फोटो: सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Boyfriend: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले उनका और रितेश (Rakhi-Ritesh) का रिश्ता काफी समय हेडलाइन्स में बना हुआ था। अब उनके नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का नाम मीडिया में बना हुआ है। हाल ही में हुए एक इवेंट में राखी ने पैपराजी को वीडियो कॉल पर उन्हें सभी से इन्ट्रोड्यूस करवाया था।

अब हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में आदिल खान के बारे में काफी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने आदिल संग अपनी मुलाकात से लेकर वो कौन है और उनका आदिल से कैसे कनेक्शन जुड़ा, ये नई लव स्टोरी कहां तक जाएगी, जैसे तमाम सवालों के राखी ने जवाब दिए हैं।

मीडिया से बात करते हुए राखी ने बताया कि ‘मुझे लगता है कि उसे भगवान ने मेरे लिए भेजा है। रितेश से ब्रेकअप होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। इसके बाद मेरी लाइफ में आदिल की एंट्री हुई। उसने मुझे पहली मुलाकात के एक महीने में ही प्रपोज कर दिया है।

राखी ने आगे कहा कि मैं उससे 6 साल बड़ी हूं। सच कहूं तो मैं इसके लिए तैयार नहीं थी लेकिन उसने मुझे समझाया और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का उदाहरण दिया। उसने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है। मुझे भी अब उससे प्यार हो गया।’

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply