अभिनव-रुबीना के रिश्ते पर राखी सावंत का कमेंट! कहा- ‘मेरी वजह से दोनों नजदीक आए’

घर के अंदर राखी सावंत ने अभिनव के साथ फ्लर्टिंग की जो पहले से शादीशुदा थे। रुबीना और अभिनव के बीच में आने की वजह से कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की। मगर राखी सावंत ने अभिनव और रुबीना को लेकर बड़ी बात कही है। उनका मानना है कि उनकी वजह से ही अभिनव और रुबीना दोबारा एक हो सके।

  |     |     |     |   Updated 
अभिनव-रुबीना के रिश्ते पर राखी सावंत का कमेंट! कहा- ‘मेरी वजह से दोनों नजदीक आए’
राखी सावंत, अभिनव-रुबीना (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपने शानदार गेम से सभी का दिल जीतने वालीं कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। सीजन 14 में राखी ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को लेकर जमकर दीवानगी दिखाई थी। राखी की दीवानगी से अभिनव शुक्ला के साथ उनकी पत्नी रुबीना (Rubina Dulaik) भी परेशान हो गई थीं। घर के अंदर राखी सावंत ने अभिनव के साथ फ्लर्टिंग की जो पहले से शादीशुदा थे। रुबीना और अभिनव के बीच में आने की वजह से कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की। मगर राखी सावंत ने अभिनव और रुबीना को लेकर बड़ी बात कही है। उनका मानना है कि उनकी वजह से ही अभिनव और रुबीना दोबारा एक हो सके।

रुबीना दिलैक और अभिनव बिग बॉस 14 के घर में एक साथ दाखिल हुए थे। लेकिन घर के अंदर दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किये। जिसे जानकर सभी शॉक रह गए। उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मगर वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे के सपोर्ट में हमेशा रहे। अब एक्ट्रेस राखी सावंत ने कपल को फिर से नजदीक लाने का श्रेय खुद को दिया है।

राखी सावंत ने ‘पिंकविला’ से बातचीत में कहा कि ‘मुझे माफ कीजिएगा मगर मैं अभिनव शुक्ला को पसंद नहीं करती हूं। सभी ने मुझे टारगेट करते हुए कहा कि रुबीना ने मुझपर पानी फेंका तो अचानक सति-सावित्री हो गई और पति याद आ गए। वो फीलिंग्स तब कहां थी जब आप बार-बार झगड़े करते थे और आपकी शादीशुदा जिंदगी डिवोर्स पर आ गई थी।

इसी के साथ हूँ राखी ने आगे बताया कि जब सभी लोग अभिनव को टारगेट कर रहे थे कि वे बोरिंग हैं तब मैंने उन्हें रोचक बनाने की चुनौती को स्वीकारा। दोनों के बीच कोई लव एंगल नहीं था। मैंने रुबीना से कहा कि क्या मैं उनके पति को अपना लव एंगल बना लूं। रुबीना ने कहा कि वे बिल्कुल ऐसा कर सकती हैं। वे कुछ ऐसा करें कि अभिनव थोड़े इंटरेस्टिंग हो जाएं।

राखी ने अभिनव और रुबीना के पास आने को लेकर कहा कि आज वे एक हैं सिर्फ मेरी वजह से किसी और की वजह से नहीं। जब मैं आई तो पति पत्नी और वो में वो आया। जब आए तो दोनों में इमोशन आया और वे फिर से एक हो गए।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply