Shocking! क्या राखी सावंत हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री को कह रही हैं अलविदा? एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील

शादी करने के डेढ़ महीने बाद अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा के लिए अपने पति के पास यूके रहने जा रही हैं। ऐसे में क्या एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी। देखिए अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Shocking! क्या राखी सावंत हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री को कह रही हैं अलविदा? एक्ट्रेस ने फैंस से की ये अपील
राखी सावंत ने फैंस से की ये गुजारिश (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) उस वक्त एक बार फिर सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने यूके में रहने वाले एक बिजनेस मैन से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी के डेढ़ महीने बाद अब राखी सावंत हमेशा के लिए अपने पति के वापस यूके रहने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने फैंस से एक खास डिमांड की है। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने नए गाने छप्पन छुरी (Chappan Churi) को हिट करनी की गुजारिश की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant Chappan Churi) ने कहा,’ आप मेरे कैसे फैंस हो। इतने सालों से मैंने आप सभी को एंटरटेन किया। अब मैं अपने पति के पास हमेशा के लिए यूके जा रही हूं। अब जाते-जाते एक हिट भी न दूं इंडस्ट्री को। 12- 15 साल मैंने इंडस्ट्री में निकाले हैं। इतना आपको एंटरटेन किया है। आप जाते-जाते मुझे दुआए नहीं दोगें। आप मेरा नया गाना छप्पन छूरी शेयर नहीं कर सकते क्या? ये गान नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है। इसे एक नंबर पर आप ही ला सकते हो। मेरा गाना हर जगह शेयर करों ताकि ये नंबर वन पर आ जाए।

यहां देखिए राखी सावंत का वीडियो…

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आईं थी। दरअसल छप्पन छुरी गाने के लॉन्च पर एक्ट्रेस ने गोल्डन शिमरी गाउन पहना हुआ था। जोकि काफी ट्रांसपेरेंट था। यूजर्स ने इसको लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक्ट्रेस सफाई देते हुए कहा कि उन्हें मालूम नहीं था कि ये गाउन इतना ट्रांसपेरेंट होगा। इसके साथ ही उन्होंने इसका आरोप मीडिया लाइट्स पर थोप दिया था।

ट्रांसपेरेंट आउटफिट को लेकर ट्रोल हुईं राखी सावंत, तो बोलीं- मां कसम जानबूझकर नहीं पहनी ऐसी ड्रेस!

यहां देखिए राखी सावंत का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply