शादी के ऐलान के 7 दिनों बाद राखी सावंत ने दीपक कलाल से तोड़ा रिश्ता, लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुद को इंटरनेट सेंसेशन बताने वाले दीपक कलाल (Deepak Kalal) से शादी करने का ऐलान किया था। हाल ही में दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। अब राखी ने दीपक से अपनी शादी तोड़ दी है और सोशल मीडिया पर दीपक को ब्लॉक कर दिया है।

By   |    |   1,050 reads   |  0 comments
शादी के ऐलान के 7 दिनों बाद राखी सावंत ने दीपक कलाल से तोड़ा रिश्ता, लगाए गंभीर आरोप

शादी के ऐलान के 7 दिन बाद राखी सावंत ने दीपक कलाल से रिश्ता तोड़ दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) खुद को इंटरनेट सेंसेशन बताने वाले दीपक कलाल (Deepak Kalal) से 31 दिसंबर को शादी का ऐलान कर चुकी थीं। दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। यहां तक कि दोनों लगातार शादी से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। अब राखी ने दीपक से शादी करने से इनकार कर दिया है। इससे पहले वह दीपक से दबाव में आकर शादी करने की बात भी कह चुकी हैं। उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘दीपक मुझे माफ कर देना, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है। जो कुछ भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल पसंद नहीं आया। 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती। मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे ये गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए।’

देखें राखी सावंत के वीडियो…

राखी ने आगे कहा, ‘दीपक जो भी हुआ उसे भूल जाओ। लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं कीं। मैं बहुत सीधी-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं। मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है। मैंने तुमसे जो पैसे लिए हैं वो शॉपिंग में खर्च हो गए हैं और अब मैं तुम्हें वो नहीं लौटाने वाली हूं। मैं तुम्हें अंगूठी भी वापस नहीं दूंगी।’

बताते चलें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) और दीपक कलाल (Deepak Kalal) ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करने वाले थे। शादी को लेकर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। पीसी में दोनों ने खूब ड्रामा किया और एक दूसरे से गाली-गलौज करते नजर आए। दोनों मीडिया के सामने अश्लील बातें कर रहे थे। कई पत्रकारों को दिए इंटरव्यू में दोनों अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे थे।

राखी सावंत ने शादी के लिए लॉस एंजेल्स जाने की फ्लाइट के टिकट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। राखी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के शादी में आने की बात भी कही थी। राखी के सभी फोटो-वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स राखी के दीपक कलाल (Deepak Kalal) से शादी करने की खबरों को पहले से ही फर्जी करार दे रहे थे और अब राखी के इनकार के बाद उनका शक यकीन में बदल गया है।

VIDEO में देखिए राखी सावंत और दीपक कलाल का पूरा ड्रामा…

देखें दीपक कलाल का वीडियो…

View this post on Instagram

Paisa De @rakhisawant2511 part 2

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

देखिए दीपक कलाल और राखी सावंत की फोटो…

Leave a Reply