Rakhi Sawant की शॉर्ट ड्रेस से है ब्वॉयफ्रेंड Adil Khan को प्रॉब्लम! क्या एक्ट्रेस इस डिमांड को करेंगी पूरा?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने नए- नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आदिल ने राखी को को बीएमडब्ल्यू (BMW) कार गिफ्ट की। वहीं अब आदिल ने उन्हें दुबई में एक आलीशान घर खरीद कर दिया है। हालांकि राखी सावंत को मिल रही इन ढेर सारी खुशियों के बीच ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपने कुछ फैसलों से कॉम्प्रोमाइज करना पड़ सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant की शॉर्ट ड्रेस से है ब्वॉयफ्रेंड Adil Khan को प्रॉब्लम! क्या एक्ट्रेस इस डिमांड को करेंगी पूरा?
राखी सावंत और आदिल खान (फोटो: सोशल मीडिया)

Rakhi Sawant Boyfriend Adil Khan: टीवी की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने नए- नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आदिल ने राखी को को बीएमडब्ल्यू (BMW) कार गिफ्ट की। वहीं अब आदिल ने उन्हें दुबई में एक आलीशान घर खरीद कर दिया है। हालांकि राखी सावंत को मिल रही इन ढेर सारी खुशियों के बीच ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपने कुछ फैसलों से कॉम्प्रोमाइज करना पड़ सकता है।

आदिल खान को राखी सावंत का छोटी-छोटी ड्रेस (Rakhi Sawant Dress) पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं है। आदिल चाहते हैं कि राखी अच्छे और ज्यादा ढके कपड़े पहने। मीडिया में आदिल और राखी लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अब इस खबर को लेकर एक बार फिर से राखी को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं।

राखी सावंत आए दिन अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों राखी ने बताया था कि आदिल ने उनको बीएमडब्लयू गिफ्ट दी है और इसके अलावा आदिल ने दुबई में उनके नाम का एक घर खरीदा है। हालांकि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को उनके कपड़े पहनने के तरीके से परेशानी होती है इसीलिए आदिल चाहते हैं कि राखी कुछ अच्छे तरीके के कपड़े पहने।

राखी के बॉयफ्रेंड आदिल ने मीडिया से बातचीत में कहा है, “बस मुझे लगता है कि राखी को ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो कम ग्लैमरस और अधिक ढके हुए हों।” वहीं राखी ने यह भी बताया कि कैसे वे दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और उन्होंने आदिल को अपने परिवार से भी मिलवाया।

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply