Rakhi Sawant Birthday: राखी सावंत का कॉन्ट्रोवर्सीस से रहा है गहरा नाता, तनुश्री से लेकर सनी तक से लिया पंगा

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी अब 25 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानो को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है. कॉन्ट्रोवर्सी से तो एक्ट्रेस का गहरा नाता रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Rakhi Sawant Birthday: राखी सावंत का कॉन्ट्रोवर्सीस से रहा है गहरा नाता, तनुश्री से लेकर सनी तक से लिया पंगा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिसे आप कभी इग्नोर नहीं कर सकते हैं. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है. ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी अब 25 नवंबर को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानो को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है. कॉन्ट्रोवर्सी से तो एक्ट्रेस का गहरा नाता रहा है.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

तो चलिए आज राखी सावंत के जन्मदिन के खास मौके पर पर बात करते है, एक्ट्रेस की कुछ कॉन्ट्रोवर्सीस के बारे में

Rakhi Sawant Talk About Sherlyn Chopra
Rakhi Sawant Talk About Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा संग राखी सावंत की कॉन्ट्रोवर्सी

हम आपको पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) के हाल का ही किस्सा बता देतें हैं. दरअसल जब साजिद खान बिग बॉस के घर में शामिल हुए तो उन पर लगे मीटू के इल्जामों के तहत कई लोगों ने आवाज उठाई. शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने साजिद पर ये आरोप लगाया था, उन्होंने मेकर्स और सलमान खान पर सवाल उठाए. इस बात का जवाब राखी सावंत ने दिया. राखी ने कहा- वो मर्लिन खोपड़ा हैं. इतना ही नहीं राखी ने उन्हें गंजे सिर वाली तक कह दिया था. राखी यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होनें शर्लिन चोपड़ा को पोर्न एक्ट्रेस तक बता दिया. इस पर खूब बवाल मचा था. शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी को खूब उल्टा सीधा सुनाया था. यह भी पढ़ें: Richa Chadha: ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, सेना का मजाक उड़ाने पर मचा बवाल

Rakhi Sawant with Salman khan
Rakhi Sawant with Salman khan

सलमान खान के बयान पर किया बचाव

आपको याद होगा जब सुल्तान फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा था, कि मैदान से आते हुए मुझे रेप्ड वुमेन जैसा फील होता था. सलमान के इस बयान पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, यहां राखी (Rakhi Sawant) ने कहा था कि मुझे नहीं लगता सलमान ने ये कहा है. सलमान खान ने सिर्फ लिप सिंक किया है, और उनकी बातों पर किसी और ने डबिंग की है. सलमान की आवाज निकालने वाले बहुत सारे लोग हैं. उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था. उस दौरान सलमान खान के साथ राखी को भी काफी ट्रोल किया गाया था.

 Rakhi Sawant Talk About Sunny Leone
Rakhi Sawant Talk About Sunny Leone

सनी लियोन को लेकर दिया विवादित बयान

राखी ने सनी लियोन पर जुबानी प्रहार किया था. बिग बॉस के बाद जब सनी लियोन (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड से काम का ऑफर मिला था तब राखी नेउनपर भी अपने शब्दों के बाण चलाए थे. राखी ने कहा था- उसे भगवान की तरह ट्रीट किया जाता है. वो कपड़े पहने या ना पहने, उसे रानी की तरह रखा जाता है. बाकी लड़कियों को खरी-खोटी सुनाई जाती है. वहीं जब आमिर खान ने भी सनी के साथ फिल्म करने की बात कही थी तो राखी ने कहा था- अच्छा सुनो, मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं. उनके इस बयान से काफी बवाल मचा था.

mika singh kiss rakhi sawant
mika singh kiss rakhi sawant

मीका सिंह संग राखी सावंत  की  कॉन्ट्रोवर्सी

साल 2016 में मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने जन्मदिन पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जबरदस्ती लिपकिस किया था, इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. बात यहां तक बिगड़ गई थी कि राखी ने मीका पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा दिया था. हालांकि मीका ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि पहले राखी ने उन्हें किस किया. इस हादसे के बाद दोनों काफी समय तक एक साथ नजर नहीं आएं थे. यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

Rakhi Sawant marriage with Deepak Kalal
Rakhi Sawant marriage with Deepak Kalal

दीपक कलाल संग शादी को लेकर मचा था बवाल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने 2018 में एलान किया था कि वे दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी की डेट 31 दिसंबर 2018 फाइनल की गई और वेन्यू लॉस एंजेलिस तय किया गया था. इतना ही नहीं राखी ने लाइव हनीमून मनाने का भी एलान किया. हालांकि ये शादी हो नहीं पाई और ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ. इस शादी को लेकर दुनिया भर में खूब बवाल मचा था. हर तरफ ये खबर आग की तरफ फैल गई थी.

False marriage of Ritesh Sang
False marriage of Ritesh Sang

रितेश संग की झूठी शादी

राखी (Rakhi Sawant) ने कथित तौर पर 2019 में एनआरआई रितेश संग शादी की. हालांकि बिग बॉस 15 से पहले तक राखी के पति रितेश को किसी ने नहीं देखा था. हालांकि, जब बिग बॉस से राखी बाहर आईं तो उन्होंने कहा कि उन्होंने रितेश से लीगल तरीके से शादी नहीं की है. रितेश पहले से शादीशुदा हैं. दोनों ने सबके सामने एक दूसरे को किस भी किया था. इसके बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया.

Rakhi Sawant with Tanushree Dutta Controversy
Rakhi Sawant with Tanushree Dutta Controversy

नुश्री दत्ता के पिछे हाथ धोकर पिछे पड़ गी थी राखी सावंत

आपको याद होगा की तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. तनुश्री ने कहा  था कि फिल्म की शूटिंग के वक्त नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इस फिल्म में एक आइटम नंबर था जिसे बाद में राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने किया था. इस आरोप के बाद राखी, तनुश्री के हाथ धोकर पिछे पड़ गई थी. राखी का कहना था कि तनुश्री अपना उल्लू सीधा करने के लिए ये सब कर रही है. राखी ने एक्ट्रेस पर ड्रग एडिक्ट होने का इलजाम भी लगाया था उन्होंने ये सब ड्राम प्रेस कॉन्फ्रेस के बीच किया था जिससे बेहद बवाल मचा था. तनुश्री दत्ता ने भी राखी को लोट कर खूब खरी खोटी सुनाई थी.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply