राखी सावंत ने रुबीना दिलैक पर कसा तंज! कहा- ‘टाइम निकालकर मेरी बीमार मां से मिल लो’

कैंसर से पीड़ित राखी की मां की हॉस्पिटल में कीमो थेरेपी चल रही है और तमाम बड़े सेलेब्स एक-एक कर उनकी मां से मुलाकात करने आ रहे हैं। वहीं राखी को अब एक बात का काफी गुस्सा है। अब राखी ने गुस्से में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को काफी कुछ सुना दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत ने रुबीना दिलैक पर कसा तंज! कहा- ‘टाइम निकालकर मेरी बीमार मां से मिल लो’
रुबीना दिलैक और राखी सावंत (फोटो: सोशल मीडिया)

बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने जोरदार गेम से सभी का दिल जीत लिया था। राखी सावंत ने घर में जमकर धमाल मचाया। वहीं अब राखी अपनी बीमार मां की देखभाल में लगी हुई हैं। कैंसर से पीड़ित राखी की मां की हॉस्पिटल में कीमो थेरेपी चल रही है और तमाम बड़े सेलेब्स एक-एक कर उनकी मां से मुलाकात करने आ रहे हैं। वहीं राखी को अब एक बात का काफी गुस्सा है। अब राखी ने गुस्से में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को काफी कुछ सुना दिया है।

राखी ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए कहा कि रुबीना दिलैक ने अभी तक हॉस्पिटल आकर उनकी मां से मुलाकात नहीं की है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उनकी मां रुबीना से लंबे समय से मिलना चाहती हैं, लेकिन वे हॉस्पिटल आने का टाइम नहीं निकाल पा रही हैं। इस बारे में राखी कहती हैं कि रुबीना को मैंने कई बार मैसेज किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

राखी ने आगे कहा कि मैंने सुना कि वो मेरी मां की मदद करना चाहती हैं। मैं बताना चाहती हूं कि मुझे कोई मदद नहीं चाहिए। मेरी मां तो होश में आने के बाद से ही तुम्हारा नाम ले रही हैं। वो तुमसे और अली से मिलना चाहती हैं।

बता दें राखी सावंत की बीमार मां से विकास गुप्ता से लेकर कश्मीरा शाह तक, कई सेलेब्स ने मुलाकात की। एक्टर सलमान खान ने राखी की माँ के इलाज को लेकर मदद भी की है। ऐसे में राखी अपने सभी दोस्तों और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट से उम्मीद लगाएं बैठी हैं कि वे भी आगे आएं और उनकी मां के लिए दुआ मांगे।

NCB चार्जशीट में दवाओं के मामले में 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती के नाम आने पर अब उनके वकील का आया बयान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply