बॉलीवुड में एंट्री के पहले ऋतिक रोशन के साथ ऐसा बर्ताव करते थे राकेश रोशन, आप सोच भी नहीं सकते

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक पुराने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए एक सख्त पिता हैं. राकेश Rakesh Roshan) ने इस दौरान कई और भी खुलासे किए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड में एंट्री के पहले ऋतिक रोशन के साथ ऐसा बर्ताव करते थे राकेश रोशन, आप सोच भी नहीं सकते

Rakesh Roshan Birth Anniversary: डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर के रूप में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ऊंचाईयां छुई हैं. राकेश ने ‘कहो न प्यार है’, ‘खून भरी मांग’, ‘काला बाजार’, ‘किशन कन्हैया’, ‘करण अर्जुन’ जैसी सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं. आज राकेश रोशन अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले और फैंस उनको झोली भर- भर कर शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं राकेश Rakesh Roshan) के बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बात के तो दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. लेकिन कई बार राकेश रोशन अपने बेटे किए सख्त भी हो जाया करते हैं. इन बात की जानकारी राकेश ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है. राकेश Rakesh Roshan) ने इस दौरान कई और भी खुलासे किए हैं.

पुराने दिनों को किया याद :

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक पुराने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लिए एक सख्त पिता हैं. उन्होंने बताया कि, ‘मैं एक एक्टर के रूप में असफल रहा, इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा अपने सपनों को जिए. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने वो किया जो मैं अपने जीवन में नहीं कर सका. ऋतिक ने अपने करियर में काफी मेहनत की है और वो एक सुपरस्टार एक्टर है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

राकेश (Rakesh Roshan)ने आगे कहा कि, ​​​​ऋतिक को दुनिया भर में कई लोग पसंद करते हैं और ये बात मुझे एक गौरवान्वित पिता बनाती है. ऋतिक (Hrithik Roshan) के करियर की बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘ऋतिक को अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा और मुझे उम्मीद है कि इसी तरह वह अपनी गलतियों से सीखेंगे.

ऋतिक मेरा बेटा नहीं :

इतना ही नहीं, राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने यह भी खुलासा किया कि ऋतिक अपने स्ट्रग्लिंग समय में टैक्सी, बस और ऑटो से सफर किया करते थे. राकेश ने आगे बताया कि, ‘ग्रेजुएशन करने के बाद ऋतिक को स्पेशल इफेक्ट सीखने के लिए चुना लगा था. लेकिन उन्होंने इस ऑफर को न चुनते हुए मेरे साथ फिल्म करण अर्जुन में काम किया. बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर मैं उनके साथ काफी सख्त हुआ करता था. इस दौरान मैंने अपने साथ बैठने, लंच या डिनर करने से मना कर दिया था. यहां तक की लग्जरी गाड़ियों के बजाये बस, टैक्सी और ऑटो के इस्तेमाल की बात कही थी. सेट पर ऋतिक (Hrithik Roshan) मेरा बेटा नहीं था बल्कि केवल एक सिस्टेंट डायरेक्टर था. इस तरह मैंने सोचा कि वह बहुत बेहतर सीखेगा.

आपको बता दें, फिल्म ‘करण अर्जुन’ के अलावा ऋतिक (Hrithik Roshan) ने अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ साल 1992 में आई फिल्म ‘खेल’ और 1997 आई फिल्म ‘कोयला’ जैसी कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है.

यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply