राजकुमार राव के इस अवतार को देख आप भी चौंक जाएंगे, फिल्म ‘लूडो’ के लिए बन गए लड़की

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बॉलीवुड में उन चुंनिंदा एक्टर में शामिल हैं जिन्होंने अपनी ख़ास पहचान बनाई है। जिस तरह से राजकुमार राव फिल्मों का चयन करते हैं और उसमें अपनी एक्टिंग के दम पर जान फूंकते है वह उनकी प्रतिभा को उजागर करता है। वहीं अब राजकुमार राव के नए लुक की चर्चा होने लगी है।

  |     |     |     |   Updated 
राजकुमार राव के इस अवतार को देख आप भी चौंक जाएंगे, फिल्म ‘लूडो’ के लिए बन गए लड़की
राजकुमार राव की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बॉलीवुड में उन चुंनिंदा एक्टर में शामिल हैं जिन्होंने अपनी ख़ास पहचान बनाई है। जिस तरह से राजकुमार राव फिल्मों का चयन करते हैं और उसमें अपनी एक्टिंग के दम पर जान फूंकते है वह उनकी प्रतिभा को उजागर करता है। वहीं अब राजकुमार राव के नए लुक की चर्चा होने लगी है। इस बार राजकुमार राव, अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्म ‘लूडो’ (Ludo) में एक नए अवतार में दिखाई देंगे। इसी फिल्म से राजकुमार राव का पोस्टर सामने आया है। इसे देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये राजकुमार राव ही हैं।

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राजकुमार राव एकदम नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। ‘लूडो’ में राजकुमार के दो बिल्कुल अलग अवतार नजर आने वाले हैं। राजकुमार राव ने अपने लुक शेयर करते हुए लिखा “हैप्पी न्यू ईयर। #लूडो। राजकुमार राव के यह दोनों लुक बिल्कुल अलग हैं। एक में वह लड़की बने दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे में बाइक पर लंबे बालों में बैठे नजर आ रहे हैं।

 

बॉलीवुड में अपनी ख़ास फिल्मों के जरिए विशेष पहचान बनाने वाले अनुराग बासु (Anurag basu) की ‘लूडो’ का पोस्टर कुछ दिनों पहले ही सामने आया था। पोस्टर में एक दो नहीं कई बड़े सितारे दिखाई दिए। जिस तरह से पोस्टर दिखाई दे रहा है उसे देखकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है।

अगर पोस्टर की बात करें तो पोस्टर को ‘लूडो’ का ही लुक दिया गया। जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra) , आदित्य रॉय कपूर (Aaditya Roy Kapoor) , फातिमा सना शेख, राजकुमार राव जैसे मझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं। एब सितारे पोस्टर में लुडो के चारों खानों में लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply