रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ चीन में धूम मचाने के लिए तैयार, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म

रजनीकांत(Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर '2.0 (2.0 Movie)' चीन में 12 जुलाई को रिलीज होगी। 2.O: रिसोरजेन्स(2.0: Resurgence)' नाम से ये चीन में दस्तक देगी। ये फिल्म लगभग 56,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ चीन में धूम मचाने के लिए तैयार, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म
रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ' 2.0' चीन में रिलीज होगी(फोटो:यूट्यूब)

चीन में हिंदी फिल्मों का बोलबाला पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ गया है। पीके से लेकर दंगल और मणिकर्णिका तक, ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने यहां जमकर कमाई की है। कुछ वक्त पहले ही यहां रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ और आयुष्मान खुराना(Ayushmaan Khurrana) की फिल्म ‘अंधाधुन’ ने भी धुंआधार कमाई की है। चीन में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों में अब रजनीकांत(Rajinikanth) की ‘2.0 (2.0 Movie)’ भी शामिल होने जा रही है।

इंडिया में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली रजनीकांत, अक्षय कुमार(Akshay Kuamr) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) स्टारर फिल्म ‘2.0’ चीन में 3 डी और आईमैक्स 3डी में 12 जुलाई को रिलीज होगी। ये फिल्म यहां ‘2.O: रिसोरजेन्स(2.0: Resurgence)’ के नाम से दस्तक देगी। यहां ये फिल्म लगभग 56,000 स्क्रीन( जिसमें 47, 000 3 डी होंगे) पर रिलीज हो सकती है।

रजनीकांत की ये पहली ऐसी फिल्म होगी, जो इस स्तर पर चीन में रिलीज होगी। इसके प्रोडक्शन हाउस लाइका ने इसे चीन में मई के महीने में रिलीज करने की बात कही थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसके डेट में बदलाव हो गया। आपको बता दें कि ये फिल्म 2010 में रंजनीकांत(Rajinikanth Movies) की आई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है। 570 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘2.0’भारत में पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार का नेगेटिव किरदार नजर आया था।

गौरतलब हो कि जापान में रजनीकांत की फिल्म ‘मुथ्थु(Muthu)’ रिलीज होने के बाद उनकी यहां एक बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी। अब देखना है कि क्या चीन में भी रजनीकांत को वहीं प्यार मिलता है या नहीं। बताते चलें कि हाल ही में यहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और यामी गौतम की फिल्म ‘काबिल’ रिलीज हुई है जिसे ऑडिएंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

जानिए रजनीकांत ने नरेंद्र मोदी की तारीफ में क्या कहा…

वीडियो में देखिए रजनीकांत के फैंस ने उनकी फिल्म का कैसे सेलिब्रेशन किया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply