11 फरवरी को है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी, थलाइवा से मिलने पहुंचे कमल हासन, देखिए तस्वीरें

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की 11 फरवरी को अभिनेता और बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से शादी होगी। शादी में कमल हासन भी शिरकत करेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
11 फरवरी को है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी, थलाइवा से मिलने पहुंचे कमल हासन, देखिए तस्वीरें
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या 11 फरवरी को बिजनेसमैन और एक्टर विशगन वंगामुड़ी से शादी करेंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टॉलीवुड और बॉलीवुड के ‘थलाइवा’ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या 11 फरवरी को अभिनेता और चेन्नई के बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से शादी करने जा रही हैं। यह उनकी दूसरी शादी है। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। सौंदर्या की शादी में टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई सितारे शिरकत करेंगे। साउथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन सौंदर्या की शादी से पहले रजनीकांत से मिलने उनके घर पहुंचे। दोनों सुपरस्टार्स की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की शादी चेन्नई में होगी। इस ग्रैंड वेडिंग में करीब 3 हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। 10 फरवरी से प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू होगा। 11 फरवरी को उनकी शादी होगी और 12 फरवरी को चेन्नई में ही रिसेप्शन रखा गया है। सौंदर्या और विशगन की शादी और रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति जगत की दिग्गज हस्तियां शिरकत करेंगी। सौंदर्या की शादी को लेकर परिवार ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। साथ ही ट्रैफिक आदि की समस्या न हो इसके लिए भी अलग प्लान तैयार किया गया है।

बताते चलें कि यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। साल 2010 में उन्होंने कारोबारी अश्विन राजकुमार से शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक बेटा हुआ था, जिसका नाम वेद है। 2017 में सौंदर्या और अश्विन का तलाक हो गया। सौंदर्या और विशगन, दोनों की ही यह दूसरी शादी है। सौंदर्या ‘कोच्चड़ियां’ और ‘वीआईपी 2’ फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं। वहीं उनके होने वाले पति विशगन ने पिछले साल ‘वंजगर उलगम’ फिल्म से टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। विशगन अपने पिता की फार्मास्यूटिकल कंपनी ‘एपेक्स लैबोरेटरीज’ में एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर भी काबिज हैं।

सौंदर्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह शादी की तैयारियों से जुड़ी फोटो लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सौंदर्या, विशगन और रजनीकांत के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही फैंस शादी की तस्वीरों और वीडियो का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि रजनीकांत ने सौंदर्या की शादी का पहला कार्ड परिवार के किसी सदस्य को न देकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थिरूनवुकरासर को दिया था। रजनीकांत ने ऐसा करने की वजह बताते हुए कहा था कि थिरूनवुकरासर ही उनकी बेटी की शादी की तैयारियों में सबसे आगे रहे हैं, लिहाजा उनका फर्ज था कि वह थिरूनवुकरासर का इस तरह से सम्मान करें।

देखिए रजनीकांत और कमल हासन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply