‘2.0’ के बाद अब ‘पेट्टा’ में रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे रजनीकांत, साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

'2.0' के बाद अब रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी अगली फिल्म 'पेट्टा' (Petta) में रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पहली बार किसी फिल्म में थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

By   |    |   380 reads   |  0 comments
‘2.0’ के बाद अब ‘पेट्टा’ में रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे रजनीकांत, साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पहली बार बड़े पर्दे पर रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साथ नजर आएंगे।

साउथ के सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। रजनीकांत (Rajinikanth) की अगली फिल्म ‘पेट्टा’ (Petta) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। नवाजुद्दीन ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म में अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया।

‘पेट्टा’ (Petta) में नवाजुद्दीन के किरदार का नाम सिंगार सिंह है। यह पहला मौका है जब नवाजुद्दीन टॉलीवुड की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर्स सभी स्टार्स के फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म का एक गाना ‘मराना मास’ भी सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। शुक्रवार को इसका दूसरा गाना ‘ऊलाला’ रिलीज किया जाएगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘पेट्टा’ में सिंगार सिंह बने हैं

ये हैं फिल्म के सभी एक्टर्स

‘पेट्टा’ (Petta) के अन्य अभिनेताओं के बारे में बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), सिमरन (Simran) और तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

देहरादून और दार्जिलिंग में हुई है फिल्म की अधिकतर शूटिंग

फिल्म की अधिकतर शूटिंग देहरादून और दार्जिलिंग में हुई है। रजनीकांत (Rajinikanth) ने पोंगल के अवसर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म में नवाजुद्दीन के होने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस भी अब सिंगार सिंह को रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नवाजुद्दीन द्वारा शेयर किए उनके फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है।

फिल्म का गाना ‘ऊलाला’ कल रिलीज होगा…

देखें फिल्म का पहना गाना…

देखें ‘पेट्टा’ के पोस्टर्स…

Leave a Reply