Box Office Collection: 2.0 ने की बंपर ओपनिंग, अक्षय कुमार और रजनीकांत की जोड़ी कर रही कमाल

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Rajinikanth and Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Film 2.0) ने बंपर ओपनिंग की है। इस फिल्म ने 20 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की है

अक्षय कुमार और रजनीकांत (Rajinikanth and Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Film 2.0) ने बंपर ओपनिंग की। इस फिल्म ने 20 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की है। अक्षय कुमार और रजनीकांत की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। हिंदी फैंस की ओर से इनकी जोड़ी को दिल खोलकर प्यार मिल रहा है। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा दिया है। संभावना है कि फिल्म आगे भी ऐसे ही धमाल मचाएगी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म जबरदस्त कमाई कर के रिकॉर्ड बनाएगी।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने 20.25 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की है। यहां ध्यान दें कि फिल्म ने केवल हिंदी में कमाई की है। खबर लिखे जाने तक बाकि भाषाओं के कलेक्शन की जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे इनकी जोड़ी को साउथ में भी पंसद किया जाएगा। इस फिल्म से रिकॉर्ड तोड़ कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। वैसे फिल्म को आलोचकों और समीक्षकों ने पसंद किया है। इसमें साइंस और टेक्नोलॉजी का कमाल देखने को मिल रहा है।

एडवांस बुकिंग भी जोरदार
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग भी जोरदार तरीके से हुई। इस फिल्म के 10 लाख टिकट एडवांस बुक करने की बात भी सामने आई। ये फिल्म यदि बिना वीकेंड या किसी छुट्टी के इतनी कमाई कर सकती है तो अगले तीन दिनों में फिल्म जरूर धमाल मचा सकती है। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फिल्म जोरादर कमाई कर सकती है। साउथ के सुरपस्टार रजनीकांत और हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस फिल्म में जान डाल दिया है। फिल्म भारत में 10 हजार से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की गई है। यदि वर्ल्डवाइड बात करें तो 32-33 हजार स्क्रीन पर रिलीज करने की बात कही जा रही है।

ऐसी है इनकी फिल्म
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज की गई। ये फिल्म एस. शंकर के निर्देशन में बनी है। फिल्म में स्टार कास्ट रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन हैं। फिल्म का पहला भाग पूरी तरह से रजनीकांत पर आधारित है। फिल्म में एमी जैक्सन रोबोट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म अक्षय कुमार मोबाइल टावर से आत्महत्या करने से शुरू होती है। बाद में शहर के मंत्री-नेता मिलकर विनाश को रोकने के लिए रोबोट चिट्टी को वापस लाने का आदेश देते हैं। इसी बीच शहर में एक दैत्याकार पक्षी आ जाता है। फिल्म साइंस और टेक पर आधारित है।

यहां देखिए फिल्म 2.0 का ट्रेलर…

यहां देखिए फिल्म 2.0 के कुछ खास फोटो…

Leave a Reply