चीन में भी छाएगा रजनीकांत और अक्षय कुमार का जादू, फिल्म 2.0 इस दिन हो रही है रिलीज

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (2.0 Movie) ने भारत में तो कमाल दिखाया ही, अब यह फिल्म चीन में भी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। यह फिल्म इस दिन चीन के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Author   |     |     |     |   Published 
चीन में भी छाएगा रजनीकांत और अक्षय कुमार का जादू, फिल्म 2.0 इस दिन हो रही है रिलीज
रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 चीन में 12 जुलाई को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (2.0 Movie) ने पिछले साल कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म ने करीब 600 करोड़ रुपये का जबरदस्त बिजनेस किया था। अब यह फिल्म चीन में भी रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया, ‘रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 चीन में 12 जुलाई, 2019 को रिलीज हो रही है। चीनी कंपनी बीजिंग एचवाई मीडिया कंपनी लिमिटेड ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली है। इसको लेकर मुंबई और चीन में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की जाएगी। इसी महीने होने वाले शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी 2.0 की स्क्रीनिंग की जाएगी।’

तरण आदर्श ने किया यह ट्वीट…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Good News Movie) और रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो खिलाड़ी कुमार इस समय ‘गुड न्यूज’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्म 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज हो रही है। अक्षय इस साल मल्टीस्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म 16 अगस्त, 2019 को रिलीज हो रही है।

‘थलाइवा’ रजनीकांत की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम ‘दरबार’ (Rajinikanth Darbar Movie) है। नयनतारा उनकी हिरोइन होंगी। फिल्म में रजनीकांत पुलिस अफसर की भूमिका में होंगे। करीब 25 साल बाद वह किसी फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के विलेन प्रतीक बब्बर होंगे। उनके अलावा फिल्म में कुणाल खेमू, निवेदा और रवि किशन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ए.आर. मुरुगादास फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल पोंगल पर रिलीज होगी।

रजनीकांत की फिल्म दरबार के लिए प्रतीक बब्बर को क्यों चुना बतौर विलेन?

‘काला’ फिल्म में रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply