राहुल बोस के 2 केलों की कीमत वाले वीडियो की बड़ी कंपनियों ने उड़ाई खिल्ली, 442 रुपए में दे रही हैं ये ऑफर

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर चंड़ीगढ के होटल JW Marriott द्वारा परोसे गए 442 रूपए के 2 केलों का बिल शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। जिसके बाद होटल पर 25000 हजार का जुर्माना लगा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
राहुल बोस के 2 केलों की कीमत वाले वीडियो की बड़ी कंपनियों ने उड़ाई खिल्ली, 442 रुपए में दे रही हैं ये ऑफर
चंड़ीगढ के एक होटल ने राहुल बोस को दिए 442 रूपए के 2 केले (फोटो-इंस्टाग्राम)

चमेली, दिल धड़कने दो जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose)  हाल ही में एक फाइव स्टार होटल में परोसे गए 442 रूपए के 2 केलों का बिल शेयर कर रातों-रात मीडिया की सुर्खियों में छा गए। मामले को आग की तरह फैलता देख एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के उल्लंघन पर JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। जिसकी जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी थी।

सबसे पहले आप ये ट्वीट देखिए…

राहुल बोस द्वारा शेयर किये गए वीडियो के बाद देश की टॉप ब्रांड कंपनी इसका जमकर मजा उठा रही है। देश की बड़ी कंपनियों में से मानें जाने वाली अमेज़ॉन प्राइम, पेप्सी को, रिलायंस, पिज़्जा हट, ओयो समेत ऐसी कई कंपनिया हैं जो राहुल बोस के केलों की तुलना अपनी कंपनी के विज्ञापन में कर रही हैं।  देश की सबसे बड़ी E-kart कंपनी अमेज़ॉन प्राइम ने हाल ही में एक तुलनात्मक ऐड अपने ट्वीट हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, आपको 422 रुपये में क्या मिलता है। एक तरफ रखे हुए ये दो केले और दूसरी तरफ इन सेवाओं का मजा।

सबसे पहले आप ये ट्वीट देखिए…

ट्वीट में आप देख सकते है की अमेज़ॉन प्राइम ने एक तरफ 2 केले रखे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ 422 रुपये का हवाला देते हुए अपनी कंपनी की खसियत का प्रमोशन किया हुआ है। अपनी सेवाओं की मेजबानी करते हुए अमेज़ॉन ने लिखा, जिसमें वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता के तीन महीने शामिल हैं। Amazon.in से खरीदे गए उत्पादों की मुफ्त डिलीवरी, संगीत स्ट्रीमिंग और अन्य सेवाओं के बीच ई-बुक, और इन सबके बाद भी ग्राहक को 55 रुपये की छूट दी जाती है।

वहीं नेचर बास्केट ने एक टोकरी का ऐड करते हुए लिखा, “हमारे केले के लिए ना-ना कहने का कोई कारण नहीं है। आपको बता दें कि #RahulBoseMoment के साथ नेचर कंपनी ने 422.50 रुपये पर क्रॉस लगाया है वहीं केले के नीचे 14 रुपये लिखे हैं।

यहां देखिए ऐसी ही कुछ कंपनियों के मजेदार ट्वीट्स…

वहीं ओयो रूम्स ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, किसी ने हमें बताया नहीं की 42 रूपए के 2 केले हैं। इतने में तो हमारे यहां रूम आ जाता है🤣🤣🤣🤣🤣🤣।

 

ये भी पढ़ें: गोविंदा को ऑफर हुआ था हॉलीवुड फिल्म अवतार में ये बड़ा रोल, इस वजह से एक्टर ने ठुकराई थी मूवी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply