राधिका आप्टे ने शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- नशे में इतनी धुत थी की नही ली शादी मे कोई फोटो

, राधिका आप्टे 2012 में ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई थी। लंबे समय से दोनों पति-पत्नी खुशहाल जीवन के मजे ले रहे हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगा कि राधिका के पास अपनी शादी को कोई तस्वीर नहीं है। राधिका ने इस बात का खुलाया किया और कहा, 'जब 10 साल पहले मेरी बेनेडिक्ट से शादी हुई, तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए। हमने शादी में अपने दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया। उत्तरी इंग्लैंड में एक जगह शादी की और पार्टी की।

  |     |     |     |   Updated 
राधिका आप्टे ने शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- नशे में इतनी धुत थी की नही ली शादी मे कोई फोटो

राधिका आप्टे (Radhika Apte)  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बायनो से जानी जाती है। वह हमेशा ही लोगो के सामने अपने खुले विचारों रखने से कभी पिछे नही हटती। लेकिन राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कल लोग जानते है। हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपनी शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Radhika Apte with Husband
Radhika Apte with Husband

राधिका के पास नहीं है अपनी शादी की को कोई तस्वीर

दरअसल, राधिका आप्टे 2012 में ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई थी। लंबे समय से दोनों पति-पत्नी खुशहाल जीवन के मजे ले रहे हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगा कि राधिका के पास अपनी शादी को कोई तस्वीर नहीं है।

Radhika Apte
Radhika Apte

तस्वीरें क्लिक करना भूल गए – राधिका आप्टे

हाल ही में हुए इंडिया टुडे से एक इंटरव्यू में राधिका ने इस बात का खुलाया किया और कहा, ‘जब 10 साल पहले मेरी बेनेडिक्ट से शादी हुई, तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए। हमने शादी में अपने दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया। उत्तरी इंग्लैंड में एक जगह शादी की और पार्टी की। लेकिन कोई तस्वीर नहीं ली, भले ही हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे। उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं खींची।’

Radhika Apte
Radhika Apte

हम सभी बहुत नशे में थे- राधिका आप्टे

अपनी शादी के इस किस्से को याद करते हुए राधिका ने कहा, ‘हम सभी बहुत नशे में थे। इसलिए मेरे पास मेरी शादी की कोई तस्वीर नहीं है, जो एक तरीके से अच्छा भी है। मेरे पति ‘बदतर’ हैं, वह बिल्कुल भी तस्वीरें नहीं क्लिक करते हैं। अब जब हम छुट्टियों पर जाते हैं, तो कुछ क्लिक करने की कोशिश करते हैं।

Radhika Apte
Radhika Apte

राधिका और बेनेडिक्ट की मुलाकात

बता दें, राधिका और बेनेडिक्ट की मुलाकात 2011 में हुई थी, जब वह डांस सीखने के लिए लंदन में थीं। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। उनके बाद दोनो ने शादी की। लेकिन राधिका आप्टे मुंबई में अपने पति के साथ नहीं रहती हैं. राधिका अपने काम की वजह से मुंबई में हैं और उनके पति बेनेडिक्ट अपने प्रोफेशन की वजह से पत्नी से दूर लंदन में रहते हैं.। अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर राधिका ने बताया था कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी हेक्टिक रहती है, क्योंकि.राधिका लंदन और मुंबई दोनों जगहों पर अपना समय बिताती हैं। उन्होंने निजी जिंदगी और अपने प्रोफेशनल लाइफ के बीच एक संतुलन बनाकर रखा है।

Radhika Apte
Radhika Apte

राधिका आप्टे  वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट  की बात करे तो राधिका आप्टे  को हालिया रिलीज हुई ‘Zee5’ की वेबसीरीज ‘फोरेंसिक’ में देखा गया था. इसमें राधिका एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में थीं. राधिका अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगी, जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

Radhika Apte
Radhika Apte

धनुष का ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में शानदार डेब्यू, क्रिटिक्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply