बॉडी शेमिंग पर Radhika Apte ने किया खुलासा! करियर के दिनों को याद कर छलका दर्द

Film Companion को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब वजह बताकर रिजेक्ट किया गया। हाल ही उन्हें एक और प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी ऐक्ट्रेस के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका (Radhika Apte) से कहा गया कि वह ज्यादा सेक्सी है और ज्यादा बिकेगी।

  |     |     |     |   Updated 
बॉडी शेमिंग पर Radhika Apte ने किया खुलासा! करियर के दिनों को याद कर छलका दर्द

बॉलीवुड एक्टर्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बायनो से जानी जाती है। वह हमेशा ही लोगो के सामने अपने खुले विचारों रखने से कभी पिछे नही हटती। हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने अपने उपर बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए एक खुलासा किया है।

दरअसल कई बार एक्ट्रेसेस बॉडी शेमिंग का शिकार हो जाती है कभी कलर टोन तो कभी बॉडी शेप को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है यहां तक कि एक्ट्रेसेस को कई बार मेकर्स फिल्मों मे भी नहीं लेते। ऐसा ही कुछ राधिका आप्टे (Radhika Apte)  के साथ भी बिता हैं।

हाल ही में हुए Film Companion को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब वजह बताकर रिजेक्ट किया गया। हाल ही उन्हें एक और प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी ऐक्ट्रेस के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका (Radhika Apte) से कहा गया कि वह ज्यादा सेक्सी है और ज्यादा बिकेगी।

इस दौरान राधिका (Radhika Apte)  ने अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद कर कहा की उन्हे  ‘बॉडी पर काम’ करने की सलाह दी गई थी राधिका आप्टे ने बताया कि जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ काम करवाने के लिए कहा गया। पहली मुलाकात में कहा गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं। दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा गया, और ‘फिर यह सब चलता रहा। मुझसे कभी अपनी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया। मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 साल लग गए। मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी। मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया।’

काम की बात करें तो राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू  किया था। इसके बाद राधिका ने तमिल, तेलुगू, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया। अब वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के अपोजिट फिल्म ‘फॉरेंसिक’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply