राधिका आप्टे और देव पटेल की लव मेकिंग तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

राधिका आप्टे (Radhika Apte) और 'स्लमडॉग मिलीनियर' फेम एक्टर देव पटेल (Dev Patel) द वेडिंग गेस्ट फिल्म में साथ नजर आए थे। राधिका और देव के लव मेकिंग सीन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
राधिका आप्टे और देव पटेल की लव मेकिंग तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
राधिका आप्टे और देव पटेल द वेडिंग गेस्ट फिल्म में नजर आए थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इस समय अपनी ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म द वेडिंग गेस्ट (The Wedding Guest Movie) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ ‘स्लमडॉग मिलीनियर’ फेम एक्टर देव पटेल (Dev Patel) नजर आए थे। फिल्म की रिलीज के करीब चार महीने बाद राधिका और देव की इंटिमेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं।

सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे और देव पटेल के लव मेकिंग सीन की जो तस्वीरें लीक हुई हैं, उनमें दोनों एक्टर्स साफ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर ना ही राधिका और ना ही देव की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

राधिका आप्टे और देव पटेल की यह तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं…

बताते चलें कि राधिका आप्टे ने पार्च्ड फिल्म में भी कई इंटिमेट सीन दिए थे। इस फिल्म की रिलीज से पहले उनकी आदिल हुसैन के साथ लव मेकिंग सीन की कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हो गई थीं। अनुराग कश्यप ने इसपर नाराजगी जाहिर की थी।

राधिका आप्टे और देव पटेल की फिल्म द वेडिंग गेस्ट की बात करें तो यह फिल्म इस साल 1 मार्च को रिलीज हुई थी। माइकल विंटरबॉटम ने इसका निर्देशन किया था। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर रखा गया था। दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने इसे काफी सराहा था।

राधिका आप्टे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी दमदार अदाकारी का परिचय दे चुकी हैं। पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और तब्बू की सुपरहिट फिल्म अंधाधुन में भी राधिका ने अहम किरदार निभाया था। राधिका नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुकी हैं।

अपनी लॉन्ग डिस्टैंस मैरिज पर क्या बोलीं राधिका आप्टे?

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को राधिका आप्टे ने दिया करारा जवाब, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply