Radhe Radhe Song: ड्रीम गर्ल का पहला गाना राधे-राधे रिलीज, भगवान कृष्ण के अवतार में नाचते दिखे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल का पहला गाना लॉन्च हो गया है। इस सॉन्ग का नाम राधे-राधे (Radhe Radhe) है। सॉन्ग का कोरियाग्राफी बहुत ही अच्छी है। सॉन्ग में आयुष्मान खुराना भगवान कृष्ण के अवतार में नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Radhe Radhe Song: ड्रीम गर्ल का पहला गाना राधे-राधे रिलीज, भगवान कृष्ण के अवतार में नाचते दिखे आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल के एक सॉन्ग में।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल  का पहला गाना लॉन्च हो गया है। इस सॉन्ग का नाम राधे-राधे (Radhe Radhe) है। सॉन्ग का कोरियाग्राफी बहुती ही अच्छी है। सॉन्ग में आयुष्मान खुराना भगवान कृष्ण के अवतार में नाचते हुए नजर आ रहे हैं और उनका साथ में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी नाचते हुए। जन्माष्टमी के मौके पर इस सॉन्ग का आना एक दम परफेक्ट सिचुएशन है। सॉन्ग में मथुरा-गोकुल का सेटअप तैयार किया गया है। गाने की खास बात यह है कि इस पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फॉक सॉन्ग के साथ गुजराती गरबा का भी तड़का दिया गया है।

ड्रीम गर्ल  (Dream Girl Song ) के पहले सॉन्ग राधे राधे की शूटिंग के लिए मुंबई में एक बड़ा सेट का लगाया गया था। गोकुल और मथुरा में कृष्णलीला को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स और अमित गुप्ता ने गाया है। इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। फिल्म का ये सॉन्ग काफी धांसू है। आयुष्मान काफी हैंडसम लग रहे हैं, जबकि नुसरत भरुचा काफी प्यारी लग रही है।

यहां देखिए ड्रीम गर्ल का पहला सॉन्ग राधे-राधे-

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर (Dream Girl Trailer) पहले ही ऑडियंस का दिल जीत चुका है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की दो आवाज निकालने वाली एक्टिंग को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। फिल्म की कहानी का कॉन्सेप्ट भी काफी अच्छा है। फिल्म के ट्रेलर को एक दिन के अंदर ही डेढ़ करोड़ से ज्यादा यानी 16,884,481 व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। आपको बता दें कि ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply