सलमान खान ने अपने फैंस को दी ऐसे ईद मुबारक, बच्चा पार्टी के साथ किया सेलिब्रेट

सलमान खान ने बालकनी में आकर फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

By   |     |   879 reads   |   0 comments


सलमान खान ने बालकनी में आकर फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर में धूमधाम से ईद मनाई। ईद के मौके पर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई। जो इस मौके पर बस सलमान की एक झलक देखना चाहती थी। सलमान ने उनको निराश न करते हुए बालकनी में आकर उन्हें ईद की शुभकामनाएं दीं। ईद की खास बात ये थी कि सलमान अपनी फैमिली के बच्चों के साथ सेलिब्रेशन करते नजर आए।

सलमान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपने घर की बालकनी में आकर उनका अभिवादन किया। सोशल मीडिया पर सलमान खान के ईद सेलिब्रेशन की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जहां एक वीडियो वो अपने घर की बालकनी पर फैंस को ग्रीट करते दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में फैमिली के बच्चों के साथ ईद मुबारक कहते नजर आ रहे हैं। ईद के मौके पर सलमान ने ऑफ व्हाइट कलर का पठानी कुर्ता पहना हुआ था और उनके हाथ में उनका लकी ब्रेसलेट भी था। सलमान के साथ खड़े बच्चे पीले रंग के कुर्ते में नजर आए।

सलमान खान से मिलने के लिए फैंस कई घंटों से बांद्रा स्थित घर के बाहर सड़कों पर खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। शाम लगभग साढ़े चार बजे सलमान खान अपने अपार्टमेंट की बालकनी पर दिखे। सलमान की एक झलक पाने के लिए खड़े फैंस ने जैसे ही सलमान को देखा तो वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। स दौरान बाहर खड़ी पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी हुई थी। सलमान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए गैलेग्‍जी अपार्टमेंट में उनके घर के बाहर पुलिस तैनात थी। सलमान के फैंस ने भी उन्हें निराश नहीं किया और ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘रेस-3’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 29 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

Leave a Reply