रेस 3 में सस्पेंस रखने के लिए किया गया ये काम, किसी को ख़बर नहीं कैसे खत्म होगी फिल्म

कहीं लीक ना हो जाये रेस 3 की कहानी, ऐसे में डायरेक्टर ने किया है ये काम

By   |     |   1,711 reads   |   0 comments
रेस 3 में सस्पेंस रखने के लिए किया गया ये काम, किसी को ख़बर नहीं कैसे खत्म होगी फिल्म

कहीं लीक ना हो जाये रेस 3 की कहानी, ऐसे में डायरेक्टर ने किया है ये काम

सलमान खान अभिनीत रेस 3 फ़िल्म के पहले दो भाग की तरह ट्विस्ट और मनोरंजन से भरपूर होगी। इन फिल्मों का क्लाइमेक्स दर्शकों के लिए हाई-पॉइंट था जहाँ दर्शकों के सामने असली कहानी पेश की गई थी। सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम सहित इस मल्टी स्टारर फ़िल्म में सस्पेंस रखना बेहद महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इस फिल्म के अंत को भी रहस्य रखे, जिसलिए निर्माताओं ने एक रणनीति तैयार की है।

Image result for race 3

खबरों के मुताबिक,- “फ़िल्म में एक साथ कई अंत होंगे। इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में क्लाइमेक्स एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और इसिलए रेस 3 के निर्माताओं ने निर्णय लिया है कि इस फ़िल्म में एक से अधिक अंत को फ़िल्माया जाएगा। ताकि कोर टीम के अलावा किसी को भी वास्तविक अंत के बारे में पता नहीं लगे। फ़िल्म की संपूर्ण यूनिट और क्रू भी क्लाइमेक्स से अनजान है।”

फ़िल्म में कौन किसको तुरुप करता है यह देखने के लिए न केवल दर्शकों को बल्कि फ़िल्म की क्रू को भी 15 जून का इंतज़ार करना पड़ेगा।

Image result for race 3

रेस 3 के ट्रेलर में कुछ ऐसे रोमांचकारी एक्शन सीन की झलक देखने मिली जिन्हें इससे पहले भारत में कभी नहीं देखा गया था। फ़िल्म में दिखाई देने वाले बेहतरीन एक्शन सीन देश भर की जनता के लिए एक यादगार अनुभव की तरह होगा।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Image result for race 3

फ़िल्म में अंतरराष्ट्रीय एक्शन सीन देखकर प्रशंसकों को उत्साहित होना लाज़मी है क्योंकि फ़िल्म के क्लाइमेक्स सीन को बैंकाक के फ्लोटिंग मार्किट और रोज़ गार्डन में फ़िल्माया गया है, तो वही थाईलैंड के जंगलों में फ़िल्म के चेस सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है। इसके अलावा कैट फाइट सीक्वेंस और दमदार एक्शन सीन को अबु धाबी में शूट किया गया है।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

Related image

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Facebook

Leave a Reply