रेस 3 का गाना अल्लाह दुहाई है जल्द होगा रिलीज़, यहाँ देखिये टीज़र

रेस 3 का गाना अल्लाह दुहाई है जल्द होने वाला है रिलीज़, यहाँ देखिये इस गाने का टीज़र

By   |     |   4,462 reads   |   0 comments


सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने कमा लिए हैं इतने, पढ़ें

सलमान खान की रेस 3 का अगला प्यारभरा गीत “अल्लाह दुहाई है” का टीज़र अब फाइनली रिलीज़ हो गया है। सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर यह टीज़र साझा किया है जिसमे ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही है। रेस 3 के इस नए गाने में अल्लाह दुहाई है में फ़िल्म की संपूर्ण कास्ट शामिल है और इस टीज़र ने निश्चित रूप से हमें प्रभावित कर दिया है।

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा,”नशा…..तेरा….नशा तेरा नशीला है!!”

जैकलीन ने ट्वीट किया,”Love the #AllahDuhaiHai Teaser”.

अनिल कपूर ने ट्वीट किया,”ये तो बस टीज़र है, गाने का इंतेजार कीजिये #AllahDuhaiHai”

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए, रेस 3 के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाया गया और साथ ही कहा गया है कि ‘जब आपके पास परिवार होता है तो आपको दुश्मनों की आवश्यकता नहीं होती।’

फ़िल्म के ट्रेलर को एक अद्वितीय 3डी प्रारूप में रिलीज़ कर के निर्माताओं ने श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया था। फिल्म को 3डी में देखना और एक्शन को बारीकी से अनुभव करना एक रोमांचक अनुभव होगा।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। थाईलैंड, अबू धाबी और मुंबई में बड़े पैमाने पर फिल्माए गए एक्शन दृश्य बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।

किक की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। सलमान और जैकलिन की रोमांटिक और दमदार जोड़ी का एक बार फिर से दीदार करने के लिए जनता बेसब्री से फ़िल्म “रेस 3” का इंतेज़ार कर रही है।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply