Exclusive: जल्द ही ओटीटी पर हिंदी में रिलीज होगी आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’, Voot को मिले राइट्स

अब जल्द ही रॉकेट्री (Rocketry) फिल्म को हिंदी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज किया जाएगा. हिंदी भाषी दर्शकों के लिए ये अच्छा मौका है, जिन्होंने फिल्म अभी तक नहीं देखी है वह इसे जल्द ही Voot पर हिंदी में देख सकते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Exclusive: जल्द ही ओटीटी पर हिंदी में रिलीज होगी आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’, Voot को मिले राइट्स

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आर. माधवन (R. Madhvan) के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry The Nambi Effect) 2 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया. हाल ही में रॉकेट्री को 26 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर कुछ भाषाओं में रिलीज किया गया. वहीँ अब सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि फिल्म को हिंदी दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर दिखाया जाएगा.

हमारे कुछ सूत्रों के मुताबिक अब जल्द ही रॉकेट्री (Rocketry) फिल्म को हिंदी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज किया जाएगा. हिंदी भाषी दर्शकों के लिए ये अच्छा मौका है, जिन्होंने फिल्म अभी तक नहीं देखी है वह इसे जल्द ही Voot पर हिंदी में देख सकते हैं.

आर. माधवन की फिल्म रॉकेट्री (Rocketry) ने दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा. फिल्म ने कमाई के मामले में धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी. दर्शकों ने इसे काफी सराहा. फिल्म रॉकेट्री 2 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. इसरो के पूर्व साईंटिस्ट रहे नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में हुई थी. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और साउथ स्टार सूर्या ने कैमियो रोल किया था. सुपरस्टार के कैमियो के बारे में बात करते हुए माधवन ने खुलासा किया कि उन्होंने एक पैसा भी नहीं लिया. दोनों (एसआरके और सूर्या) ने फिल्म में अपने काम के लिए एक पैसा भी नहीं लिया. उन्होंने वेशभूषा और सहायकों के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है.

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply