52 की उम्र में आर माधवन ने इतनी छोटी एक्ट्रेस के साथ किया बोल्ड फोटोशूट, वीडियो छुड़ा देगा पसीना

आर माधवन (R Madhavan) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस माधवन का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
52 की उम्र में आर माधवन ने इतनी छोटी एक्ट्रेस के साथ किया बोल्ड फोटोशूट, वीडियो छुड़ा देगा पसीना

R Madhavan Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज हुई आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ ने सभी का दिल जीत लिया था. अब आर माधवन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस माधवन का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

आर माधवन का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा-राउंड दी कॉर्नर’ (Dhokha D Corner) की को स्टार खुशाली कुमार (Khushali Kumar) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़े: Did You Know: राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

R Madhavan Viral Video:

यह भी पढ़े: धमाका! ब्रह्मास्त्र से भी आगे निकली सनी देओल की फिल्म ‘चुप’; बस 10 मिनट में सारे शो हुए हाउसफुल

इस वीडियो में एक्ट्रेस खुशाली के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे आर माधवन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधवन और खुशाली की ऑन कैमरा कैमिस्ट्री कितनी बेहद शानदार लग रही है.

सोशल मीडिया पर आर माधवन (R Madhavan) और खुशाली कुमार का ये वीडियो फैंस के भी चर्चा का विषय बना हुआ है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस रोमांटिक वीडियो पर काफी लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

आर माधवन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म ‘धोखा-राउंड दी कॉर्नर’ (Dhokha D Corner) में नजर आने वाले हैं. माधवन की ये फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आर माधवन और खुशाली के अलावा इस फिल्म में एक्टर अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म धोखा-राउंड दी कॉर्नर एक सस्पेंस थ्रिलर साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply