अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को विकास बहल ने भेजा नोटिस

फैंटम पार्टनर को नोटिस भेजा गया है, यौन शोषण के आरोपी विकास बहल को लेकर इमरान खान व सोनाक्षी सिन्हा ने ये बात कही है...

Author   |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को विकास बहल ने भेजा नोटिस

बॉलीवुड (Bollywood) के मी टू (Me Too) आंदोलन ने कई बड़ी सिने हस्तियों को कठघरे में खड़ा कर दिया है। फिल्म निर्माता और चर्चित निर्देशक विकास बहल (vikash bahl) बुरी तरह घिरे हैं। इसी दौरान विकास ने अपने फैंटम फिल्म (Phantom Films) के पूर्व पार्टनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने (Anurag Kashyap and Vikramaditya Motwane) को लीगल नोटिस भेजा है। इसके साथ ही इमरान खान व सोनाक्षी सिन्हा ने भी विकास बहल केस पर अपनी राय रखी है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही फैंटम फिल्म टूट गया। इसके बाद सभी पार्टनर अलग हो गए। अब इस बात को लेकर विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को अवसरवादी बताया है। इसके अलावा यौन शोषण के आरोप से खफा हो कर उन्होंने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने को नोटिस भेजा है। यह नोटिस ई-मेल के जरिए भेजा गया है। अभी इस बात को लेकर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है। विकास बहल ने नोटिस में लिखा है, ‘आप न तो गवाह हैं और न ही पीड़ित। इसके बावजूद भी मौके का फायदा उठाकर प्रोपागेंडा फैलाने का काम कर रहे हैं। आरोपों के लिए कानून बनाया गया है।’

इंडस्ट्री को सब पता है…
इमरान खान ने इस पर कहा, ‘हर कोई विकास बहल के बारे में बात कर रहा है। मैंने भी कहानियां सुनी। अनुचित स्पर्श आदि तरह की बातें कही जा रही हैं। दोबारा मैं आपको बता रहा हूं कि मैं सीधे अभिनेत्री या उद्योग को जानता हूं। इस लड़की की कहानी (विकास बहल के मामले में) एक साल पहले सामने आई थी। फिल्म उद्योग में हर कोई जानता था। मैं 5-6 महीने पहले एक सामाजिक सभा में था, बहुत सारे लोग हॉलीवुड में मीटू आंदोलन के बारे में चर्चा कर रहे थे। एक प्वॉइंट पर, मैंने बॉलीवुड के बारे में कहा था। इसको नकारात्मक तौर पर नहीं लें।’

सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन
सोनाक्षी सिन्हा ने फैंटम फिल्म के बैनर तले सुपरहिट फिल्म की हैं। फैंटम फिल्म के टूटने और विकास बहल के घिरने पर उन्होंने कहा, ‘यदि महिलाओं के साथ गलत हुआ है तो 100प्रतिशत बोलना चाहिए और गलत पुरुष को 200 प्रतिशत सजा मिलनी चाहिए। पर ऐसे आरोपों की जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही इसकी जांच परख होने के बाद फैक्ट दिखाना चाहिए।’ बताते चलें कि विकास बहल पर क्वीन फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद इनके दोस्त अनुराग व विक्रमादित्य ने भी इसको सच बताया तो वह बुरी तरह घिर गए।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply