पुरी जगन्नाध ने ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने पर उठाया बड़ा कदम, साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का किया फैसला

फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का फैसला किया है जिन्हें नुकसान हुआ है. पुरी जगन्नाध हाल ही में हैदराबाद मे उन डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिलने पहुंचे हैं और उन्होंने यह विश्वास दिलाया है कि वो उनके नुकसान की भरपाई करेंगे. पुरी जगन्नाध की इस दरियादिली को देखने के बाद लोगों को सलमान खान की याद आ गई. सलमान खान ने भी फिल्म

  |     |     |     |   Updated 
पुरी जगन्नाध ने ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने पर उठाया बड़ा कदम, साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का किया फैसला

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की ‘लाइगर’ (Liger) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की असफलता के बाद साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. इसकी पुष्टि करते हुए साउथ के एक डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने बताया कि उन्हें लगभग 60 से 65% प्रतिशत का नुकसान हुआ है.

Liger
Liger

मुआवजा देने का फैसला

वही अब ‘ फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का फैसला किया है जिन्हें नुकसान हुआ है. पुरी जगन्नाध हाल ही में हैदराबाद मे उन डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिलने पहुंचे हैं और उन्होंने यह विश्वास दिलाया है कि वो उनके नुकसान की भरपाई करेंगे. पुरी जगन्नाध की इस दरियादिली को देखने के बाद लोगों को सलमान खान की याद आ गई. सलमान खान ने भी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने पर डिस्ट्रीब्यूटर्स को उनका पैसा वापस किया था.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

Puri Jagannadh
Puri Jagannadh

इनते करोड़ रुपये में बनाई फिल्म

‘लाइगर’ को 125 से लेकर 175 करोड़ रुपये में बनाया गया था. लेकिन फिल्म ने रिलीज के दिन से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर केवल 45 करोड़ रुपये की ही कमाई की हैं. इस फिल्म की फेलियर से साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी तगड़ा झटका लगा है. इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड मे डेब्यू किया था, जो असफल रहा है.’लाइगर’ का हिंदी वर्जन करण जौहर ने अनिल थडानी के जरिए रिलीज किया था. इसमें कोई डिस्ट्रीब्यूटर शामिल नहीं है.

यह भी पढ़ें:  आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply