यो यो हनीं सिंह के इस रीमेक गाने के टीजर ने किया लोगों को दीवाना, अब तक मिल चुके है इतने व्यूज

पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनीं सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने हाल ही में अपने मोस्ट अवेटेड सांग गुर नालो इश्क मिठा (Gur Naal Ishq Mitha)का टीजर लांच कर दिया है। 40 सेकंड के इस टीजर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
यो यो हनीं सिंह के इस रीमेक गाने के टीजर ने किया लोगों को दीवाना, अब तक मिल चुके है इतने व्यूज
यो यो हनी सिंह के 'गुर नालो इश्क मिठा' शानदार टीजर आउट (फोटो-इंस्टाग्राम)

इंडियन रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर तहलका मचाने को पूरी तरह से तैयार है। जी हां हाल ही में अपने न्यू भांगड़ा हिप-हॉप गाने की शूटिंग में बिजी चल रहे यो यो ने इस बात का खुलासा करते हुए इस अपकमिंग सिंगल के नाम और रिलीज डेट को सभी के सामने पेश किया है। दरअसल,हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) जल्द ही पुराने क्लासिक पंजाबी गीत ‘गुर नालो इश्क मिठा’ (Gur Naal Ishq Mitha) का रीमेक सांग लेकर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने भांगड़ा-हिप हॉप को भी लाने की बात कही है।

दिल्ली में आयोजित इंटरनेशनल डांस कैंप में विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे हुए हनी सिंह ने अपने नए गाने गुर नालो इश्क मिठा  के केवल 40 सेकंड के वीडियो पर पूरी राजधानी को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। गाने की फर्स्ट झलक सामने आते ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की ये गाना एक बार फिर हनी सिंह के फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफ़ी है। आपको बता दें हनी सिंह का यह दमदार गाना 24 जुलाई को धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सबसे पहले आप ये वीडियो देखिए…

अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए यो यो ने लिखा, “गुर नालो इश्क मिठा के प्रमोशन के लिए भारत के सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय डांस कैम्प में पहुँचा था। यह गाना केवल 40 सेकंड के लिए बजाया गया था और आप इसका जादू देख सकते हैं।इससे पहले उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करते हुए न केवल गाने की रिलीज डेट बताई है, बल्कि इसके नाम का भी खुलासा किया था। लगातार हनी सिंह अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैंस को इस गाने से जुडी हर एक अपडेट दे रहे है जो दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाने का काम भी बखूबी कर रहा है।

ये भी पढ़ें: इस रिकॉर्ड को बनाने वाली पहली नॉन-एवेंजर्स फिल्म बनी द लॉयन किंग

यहां देखिए सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply