प्रियंका चोपड़ा पर लगाया गया था काला जादू और शैतान की पूजा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से बातचीत के दौरान कहा 'आपका भविष्य इतना उज्ज्वल है कि आपके को लेकर ऐसा कहा जाता है कि आपने सफलता के इस स्तर को प्राप्त करने के लिए शैतान के साथ सौदा किया है, और आप शैतान की पूजा करती हैं.'प्रियंका हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सकीं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा पर लगाया गया था काला जादू और शैतान की पूजा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने अब दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना खूब नाम कमा चुकी है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अदकारी के साथ-साथ स्टाइलिश फैंशन सेंस  के लिए भी जानी जाती हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिजनेस वुमन भी हैं और वो एक ग्लोबल आइकन के तौर पर जानी जाती है. वहीं हाल ही में प्रियंका ने YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया के साथ अपने Beerbiceps पॉडकास्ट पर अपने जीवन और करियर के बारे में बात की, जहां वह हैरान रह गई जब रणवीर ने उन्हें काला जादू के बारे में बताया.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा पर लगा काला जादू और शैतान की पूजा करने का आरोप

दरअसल, YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से बातचीत के दौरान कहा ‘आपका भविष्य इतना उज्ज्वल है कि आपके को लेकर ऐसा कहा जाता है कि आपने सफलता के इस स्तर को प्राप्त करने के लिए शैतान के साथ सौदा किया है, और आप शैतान की पूजा करती हैं’. प्रियंका हंसने के अलावा कुछ नहीं कर सकी. उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “भयानक! हां, शिव जी मुझसे बहुत परेशान होंगे.” यह भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ इस शो से एक साथ हुए थे बाहर, एक्टर ने याद किए वो दिन!

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

सफलता को लेकर प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया सवाल

इसके बाद रणवीर अल्लाहबादिया ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से पूछा कि वो ‘सफलता’ को कैसे परिभाषित करती है, इस पर एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि यह एक जटिल विचार था. प्रियंका ने कहा, ‘जब मैंने अपना पहला पेजेंट जीता, जो कि मिस इंडिया थी, तो मैं ऐसा थी, ‘वाह,  जैसे मैंने दुनिया जीत ली है’. मुझे लगा कि मैं वास्तव में सफल हूं. फिर मैंने मिस वर्ल्ड जीता, और मैं ऐसी थी, ‘यह कैसे हुआ?’ मुझे कोई समझ नहीं थी, लेकिन मुझे जो अवसर मिला वह मुझे समझ में आया. अचानक, लोग मुझे जानते थे, मुझे जानना चाहते थे. फिल्में मेरे रास्ते में आ रही थीं, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था कि आप फिल्म कैसे साइन करते हैं. मेरे गरीब पिता एक डॉक्टर थे, वह और भी अधिक नहीं जानते थे, और वह अत्यधिक सुरक्षात्मक थे’. उन्होंने (Priyanka Chopra)  अपने माता-पिता को अपने करियर को प्राथमिकता देने और अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए अपने संपन्न अभ्यास को छोड़ने का श्रेय दिया. प्रियंका चोपड़ा ने कहा ये स्वीकार किया कि यह एक विशेषाधिकार है जो हर किसी के पास नहीं है.  यह भी पढ़ें: Shraddha Walker: ‘श्रद्धा की जगह शबनम होती तो..’, CM अशोक गहलोत के बयान पर भड़की शर्लिन चोपड़ा

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 3 साल बाद इंडिया वापस आई थी. एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर करेंगे. इस फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप ड्रामा पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply