प्रियंका चोपड़ा को एयर स्ट्राइक पर बोलना पड़ा महंगा, इस पद से हटाने की हो रही है मांग

प्रियंका चोपड़ा ने हर भारतीय की तरह एयर स्ट्राइक की बधाई भारतीय सेना को दी, लेकिन इनका ये एक कदम अब इन्हें महंगा पड़ रहा है| पाकिस्तान के लोग इनके खिलाफ याचिका दायर कर रहे हैं| जानिए क्या है पूरा मामला|

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा को एयर स्ट्राइक पर बोलना पड़ा महंगा, इस पद से हटाने की हो रही है मांग
प्रियंका चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

26 फरवरी को जब भारतीय वायु सेना ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैम्प को उड़ाया था, तो इस सफलता के लिए हर भारतीय ने हमारे एयर फोर्स को बधाई दी थी। इस बधाई देने वालों की लिस्ट में कई मशहूर सेलिब्रिटी का भी नाम शामिल था और इन्हीं में से एक हैं हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा।लेकिन लगता है इस सफलता की खुशी पर भारतीय सेना को सपोर्ट करना इन्हें थोड़ा महंगा पड़ रहा है।

जानिए क्या है माजरा
26 फरवरी के एयर स्ट्राइक के बाद प्रियंका ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भारतीय सेना को इस कामयाबी के लिए बधाई दी थी। अपने ट्वीट में इन्होंने भारतीय सेना को चीयर करते हुए ‘जय हिंद’ और साथ में हैशटैग इंडियन आर्म फोर्स लिखा था। इनका यहीं एक ट्वीट विवाद की वजह बन गया। असल में प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर के तौर पर चुना गया है। लेकिन पाकिस्तान के लोग इन्हें इस पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। इन लोगों ने संयुक्त राष्ट्र और यूनिसेफ को टैग करके को ऑनलाइन याचिका डाली है जिसमें ये इन्हें इस पद से हटाने की बात कही है। अभी तक इस याचिका पर 2,200 लोग हस्ताक्षर कर चुके हैं।

आखिर क्यों हो रही है ये मांग
लोगों का कहना है यूनिसेफ की गुडविल एंबेसेडर होने के नाते इन्हें शांति की अपील करनी चाहिए, पर वो वार को लेकर बढ़ावा दे रही हैं और ये सही नहीं है। इस मामले की शुरूआत तब हुई जब प्रियंका के बधाई वाले ट्वीट को पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरमीना खान ने रीट्वीट करते हुए इन्हें इस पद से हटाने की बात की।

इससे पहले भी प्रियंका रही हैं इसकी एंबेसेडर
इससे पहले भी 2016 में प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ गुडविल की एंबेसेडर रह चुकी हैं। अब देखना है कि ये मुद्दा अब और कितना तूल पकड़ता है और क्या प्रियंका चोपड़ा को इस पद से हटाया जाएगा?

प्रियंका चोपड़ा का बरेली से लेकर हॉलीवुड तक का सफर देखने के लिए इस वीडियो पर क्लिक करें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply