प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा- किसानों के डर को खत्म करना जरूरी

किसानों के साथ किए जा रहे इस तरह के दुर्व्यवहार पर बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा- किसानों के डर को खत्म करना जरूरी
किसानों के समर्थन में आईं प्रियंका चोपड़ा (फोटो: सोशल मीडिया)

Farmers Protest: देश में इस समय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन सुर्ख़ियों में बना हुआ है। देश भर के किसान कृषि कानून के विरोध में दिल्ली कूच रहे हैं। हरियाणा और पंजाब के किसानों ने दिल्ली बॉर्डर ठेरा जमा लिया है। किसानों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से बल प्रयोग किया गया। पुलिस की ओर से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सर्दी के मौसम में पानी फेंका गया। जिसके बाद से पुलिस की काफी आलोचना हो रही है। वहीँ अब किसानों के साथ किए जा रहे इस तरह के दुर्व्यवहार पर बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

प्रियंका चोपड़ा को किसानों की स्थिति देख बहुत दर्द हो रहा है। प्रियंका विदेश में रहकर भी किसान आंदोलन पर नजर बनाए हुए हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर इस बात पर दुख जाहिर किया है किसानों को इतनी तकलीफ झेलनी पड़ रही है। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा है “किसान तो हमारे सैनिक हैं। उनके हर डर को खत्म करना बहुत जरूरी है। उनकी उम्मीदों का पूरा करना जरूरी है। लोकतंत्र होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि ये विवाद जल्द सुलझ जाए।”

इससे पहले सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की। इसी के साथ उन्होंने लिखा ‘बाबा भली करे।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी ट्वीट कर किसानों को दिल्ली में शामिल होने की इजाजत मिलने की खबर शेयर की। साथ ही दिल्ली सरकार ने स्टेडियमों को किसानों के लिए जेल में बदलने से मना कर दिया है, इस फैसले पर तापसी ने कमेंट किया।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने घरवालों को दिया मुश्किल टास्क! एविक्ट हुई निक्की तंबोली

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply