इस तस्वीर में निक जोनस को अकेले नहीं देख सकीं प्रियंका चोपड़ा, फोटोशॉप की मदद से आ गईं पति की बाहों में

इस तस्वीर में निक जोनस (Nick Jonas) के भाई केविन और जो अपनी-अपनी पत्नियों को किस कर रहे थे और निक अकेले खड़े थे। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को निक का अकेलापन बर्दाश्त नहीं हुआ और फिर 'देसी गर्ल' ने किया यह काम।

Author   |     |     |     |   Published 
इस तस्वीर में निक जोनस को अकेले नहीं देख सकीं प्रियंका चोपड़ा, फोटोशॉप की मदद से आ गईं पति की बाहों में
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकन एक्टर-सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ पिछले साल 7 फेरे ले चुकी हैं। निक और प्रियंका की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पति से कितना प्यार करती हैं। इस बात का अंदाजा ऊपर दी हुई एक पुरानी तस्वीर से भी लगाया जा सकता है जिसमें प्रियंका निक की बाहों में नजर आ रही हैं।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया है। यह एक इवेंट की तस्वीर है। इस पुरानी तस्वीर में केविन जोनस अपनी पत्नी डेनियल जोनस और जो जोनस अपनी पत्नी सोफी टर्नर को किस कर रहे हैं। निक जोनस उनके बीच में अकेले खड़े हैं। प्रियंका ने फोटोशॉप की मदद ली और जा पहुंचीं अपने पति निक की बाहों में।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है…

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को टैग करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘निक जोनस मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। बधाई हो जोनस ब्रदर्स। मुझे तुम सभी पर गर्व है।’ उनकी इस तस्वीर को अभी तक 24 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। ‘देसी गर्ल’ और निक के फैंस प्रियंका के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं। कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फोटो को लाइक किया है।

द स्काई इज पिंक फिल्म से कमबैक कर रही हैं ‘देसी गर्ल’

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में काफी लंबे समय के बाद इस साल वह फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ द स्काई इज पिंक फिल्म (The Sky is Pink Movie) में नजर आएंगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा के जय हिन्द वाले ट्वीट पर UN ने दिया साथ, पाकिस्तान की एक बार फिर हुई सिट्टी-पिट्टी गुम

बरेली से बॉलीवुड तक कैसा रहा प्रियंंका चोपड़ा का सफर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply