एम्सटर्डम में शानदार बैचलर पार्टी कर मुंबई वापस लौटी प्रियंका चोपड़ा- परिणीती चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी करीबी दोस्तों के साथ आखिरी सेलिब्रेशन पजामा पार्टी के साथ किया...

By   |    |   541 reads   |  0 comments
एम्सटर्डम में शानदार बैचलर पार्टी कर मुंबई वापस लौटी प्रियंका चोपड़ा- परिणीती चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की चर्चा चारों तरफ हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेशन करती हुई नजर आईं। उन्होंने ब्राइडल सेरिमनी करने से लेकर अपनी गर्ल गैंग के साथ पजामा पार्टी का पूरी तरह से लुफ्त उठाया। प्रियंका ने अपनी करीबी दोस्तों के साथ आखिरी सेलिब्रेशन पजामा पार्टी के साथ किया। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपनी छोटी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ मुंबई वापस लौट आई।

बॉलीवुड की सबसे क्यूट बहनों में से एक आने वाली प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों के चेहरे पर एक खूबसूरत मुस्कान देखने को मिली। इस दौरान लिओपार्ड प्रिंटेड टॉप और रेड पैंट में प्रियंका बेहतरीन लग रही थी। वहीं, सफेद टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और बूट पहने परिणीति भी काफी अच्छी लग रही थीं। इसके साथ ही यदि पजामा पार्टी की बात की जाए तो उसमें गर्ल गैंग के साथ प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश लुक में नजर आई।

देखें पजामा पार्टी की तस्वीर…

एम्सटर्डम गेटवे में शानदार सेलिब्रेशन की समाप्ति प्रियंका ने पजामा और हाई हिल पार्टी देकर की। इस पार्टी में प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा, उनकी होने वाली ननद सोफी टर्नर, ईशा अंबानी और अन्य शामिल हुईं।। प्रियंका ने गुलाबी पायजामा सूट पहने हुए अपनी गर्ल गैंग के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

भावी दुल्हन प्रियंका ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें सफेद रंग की ऑफ-द-शोल्डर स्वेटर पहने प्रियंका मुस्कुराती नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हैशटैग बैचलरेटवाइब्स।” इसके बाद पार्टी में शामिल हुई दोस्तों के साथ प्रियंका की कई तस्वीरें साझा की गईं, जिसमें पूर्व विश्व सुंदरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर ने भी इंस्टा-स्टोरीज पर ग्लैमरस प्रियंका की तस्वीर साझा की ।जिसमें वह सफेद रंग की शीयर फेदरी ड्रेस पहने नजर आ रही थीं। प्रियंका की शादी की तारीखों का भले ही अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन शादी से पहले हो रहा सेलिब्रेशन प्रशंसकों के आकर्षण का केंद्र बना हुए हैं और उम्मीद है कि उनकी शादी भी ग्लैमरस होगी।

Leave a Reply