Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: पांच दिनों तक पर्यटकों के लिए उम्मेद भवन में NO ENTRY

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के कारण पर्यटकों को थोड़ा निराश होना पड़ सकता है। जोधपुर के उम्मेद भवन को पांच दिनों के लिए बंद किया जा रहा है।

By   |    |   520 reads   |  0 comments
Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: पांच दिनों तक पर्यटकों के लिए उम्मेद भवन में NO ENTRY

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के कारण पर्यटकों को थोड़ा निराश होना पड़ सकता है। राजस्थान, जोधपुर के उम्मेद भवन को पांच दिनों के लिए बंद करने की सूचना दे दी गई है। इससे यह बात साफ हो गई है कि प्रियंका और निक की शादी के कारण ही उम्मेद भवन को बंद रखा जा रहा है। जबकि, उम्मेद भवन प्रशासन की ओर से रख-रखाव का कारण बताया जा रहा है। लेकिन संभावना यह भी जताई जा रही है कि प्रियंका-निक की शादी के सजावट आदि के लिए कुछ दिन पहले ही बंद किया जा रहा है। इस सूचना के बाद एक बात साफ हो गई है कि दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

मानव मंगलानी के पोस्ट के मुताबिक, उम्मेद भवन पैलेस को पांच दिन तक पर्यटकों के लिए बंद रखा गया है। नोटिस में लिखा है कि पैलेस को 29 नवंबर से 03 दिसंबर तक बंद रखा जाएगा। इसमें यह भी लिखा हुआ है कि म्यूजियम के रख-रखाव आदि कारणों से बंद रखा जा रहा है। वैसे इमसें आदि कारणों में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को मान सकते हैं। हालांकि यहां पर म्यूजियम पैलेस को बंद करने के लिए प्रियंका-निक की शादी का अधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया गया है। इतना ही नहीं अभी तक प्रियंका-निक की ओर से भी शादी की घोषणा नहीं की गई है। जबकि, शादी बेहद नजदीक आ गई है और फैंस बेताब हैं।

शादी और रिसेप्शन के डेट
अब प्रियंका और निक की ओर से कोई सूचना नहीं मिलने के कारण कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। जिसमें इनके सूत्रों का कहना है कि दोनों की शादी दो दिन होगी। दिसंबर शादी होनी तय मानी जा रही है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 02 और 03 दिसंबर को हो सकती है। 02 दिसंबर को हिंदू और 03 दिसंबर को क्रिश्चन परंपरा के अनुसार दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। चूंकि प्रियंका चोपड़ा हिंदू और निक जोनस क्रिश्चन समुदाय से हैं, इसिलए दोनों रस्मों से शादी होनी तय मानी जा रही है। शादी की दोनों रस्में जोधपुर के उमेद भवन में ही होगी। इसके साथ ही 04 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी (दिल्ली) की बात कही जा रही है।

यहां देखिए प्रियंका और निक के शादी का वीडियो…

यहां देखिए प्रियंका-निक और उनके मेहमानों की तस्वीरें…

Leave a Reply