Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: तैनात किए गए इजरायल के शूटर्स, फोटो खींचने पर कर देंगे शूट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ओर से कड़े सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। केवल फोटो खींचने से रोकने के लिए इजरायल से शूटर्स बुलाए गए हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी की तस्वीर लेने वाले सावधान हो जाएं। प्रियंका और निक की ओर से कड़े सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। केवल फोटो खींचने से रोकने के लिए इजरायल से शूटर्स बुलाए गए हैं जो कि ड्रोन से फोटो खींचने पर शूट कर देंगे। इनको आदेश दिया गया है कि कोई ड्रोन उड़ाता दिखता है तो शूट करने से पीछे ना हटें।

इसके अलावा अमेरिकन और हरियाणा के सिक्यूरिटी एजेंसी को भी सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। वैसे इससे पहले भी शादी में शामिल होने से पहले सभी से बॉन्ड पेपर भरवाएं गए हैं। इसके साथ ही मोबाइल आदि जब्त कर लिए गए हैं।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रोन को शूट करने के लिए प्रियंका-निक की ओर से इजरायल से 12 शूटर्स बुलाए गए हैं। वैसे तो उम्मेद भवके आसपास का इलाका नो फ्लाइंग जोन है तो इस हिसाब से कोई अवैध ढंग से प्रवेश नहीं कर सकता है। लेकिन प्रियंका-निक कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए इजरायल से शूटर्स बुला लिया। इसके अलावा अमेरिका के एक कंपनी से 100 सिक्यूरिटी गार्ड्स बुलाए गए हैं।

अब इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद तो इनकी शादी की फोटो खींचने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता है। इससे पहले दीपवीर ने भी अपनी शादी के फोटो को खींचने से रोकने के लिए कड़े सुरक्षा के इंतजाम कराए थे। हवाई और वाटर मार्ग पर सुरक्षा की तैनाती देखने को मिली थी।

फोटो शूट के लिए झगड़ा
प्रियंका और निक की शादी में गए पत्रकार के साथ झगड़ा होने की बात कही जा रही है। क्रिश्चन वेडिंग के दौरान मीडिया को बुलाया गया था। इस दौरान पत्रकार फोटो खींचने लगे तभी बाउंसर्स ने रोकने की कोशिश की और फिर इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। इतना ही नहीं बाउंसर्स ने पत्रकारों के कैमरे को तोड़ने की कोशिश की इसके बाद जमकर बवाल मचा। लेकिन फिर मामला शांत हो गया। इसके बाद समझा जा सकता है कि इनकी शादी में किस तरह से सुरक्षा को लेकर तैनाती की गई है। शादी से पहले ही प्रियंका और निक की तस्वीर करोड़ों में बिक चुकी है जिसके कारण फोटो पर मनाही कर दी गई।

यहां देखिए प्रियंका-निक की एक वीडियो…

प्रियंका और निक की कुछ खास तस्वीरें…

https://twitter.com/TeamPriyanka/status/1068927095416467459

https://twitter.com/TeamPriyanka/status/1068895844101959680

Leave a Reply