निक जोनस संग शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका चोपड़ा, इस सवाल पर खुद को दे दिए 10 में 12 नंबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध चुकी हैं। दिल्ली वाले रिसेप्शन में जब प्रियंका से एक पत्रकार ने पूछा कि वह अपनी खुशी को 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी तो वह बोलीं?

By   |    |   390 reads   |  0 comments
निक जोनस संग शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका चोपड़ा, इस सवाल पर खुद को दे दिए 10 में 12 नंबर

प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है।

अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी करके बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बेहद खुश हैं। मंगलवार को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में उन्होंने रिसेप्शन पार्टी रखी थी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके खास मेहमान थे। पीएम मोदी ने नवदंपति को गुलाब का एक-एक फूल देकर शुभकामनाएं दीं। रिसेप्शन के दौरान जब एक पत्रकार ने प्रियंका से पूछा कि वह अपनी खुशी को 1 से 10 के स्केल पर कितने नंबर देंगी तो वह बोलीं, ‘मैं अपनी खुशी को 10 में से 12 नंबर दूंगी।’

एक हफ्ते के जश्न के बावजूद रिसेप्शन पार्टी में नवदंपति के चेहरे पर थकान नजर नहीं आई। प्रियंका ने कहा, ‘ये जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं.’ इस दौरान निक ने कहा कि वह हमेशा से भारतीय शादियों के प्रशंसक रहे हैं। उनका भारतीय लड़की और भारतीय परंपराओं से शादी करना बेहद खास है।

शादी के वक्त घबराई हुई थीं प्रियंका

शादी के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि वह क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान घबराई हुई थीं लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने सामने निक को देखा तो उनका डर गायब हो गया। क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका ने 75 फीट लंबा रैल्फ लॉरेन ब्रांड का वेडिंग गाउन पहना था। व्हाइट गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

हर लड़की का एक सपना होता है

प्रियंका कहती हैं, ‘हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे, लेकिन मैं जो चाहती थी उसके बारे में मैंने कभी कोई प्लान नहीं किया था। निक से दो रीति-रिवाजों से शादी करना अलग अहसास है। भारत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से बहुत खास है।’

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी

बताते चलें कि प्रियंका और निक ने राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन में क्रिश्चियन (1 दिसंबर) और हिंदू (2 दिसंबर) रीति-रिवाजों से शादी की। उम्मेद भवन में ही उनकी शादी से जुड़ी सभी रस्में हुई थीं। निक और प्रियंका ने अपनी मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ फोटो और एक वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर किया था।

शादी के फोटो-वीडियो का ‘पीपुल’ मैगजीन से कॉन्ट्रैक्ट

शादी के फोटो व वीडियो के लिए प्रियंका और निक ने ‘पीपुल’ मैगजीन से कॉन्ट्रैक्ट किया था। सूत्रों की मानें तो शादी की तस्वीरों और वीडियो का करार 17 करोड़ रुपए में हुआ है। मंगलवार शाम को मैगजीन ने निकयांका (Nickyanka) की क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इसमें नवदंपति बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

VIDEO में देखिए प्रियंका-निक की शादी की 10 खास बातें…

क्रिश्चियन वेडिंग में बला की खूबसूरत लग रहीं थीं प्रियंका चोपड़ा…

Leave a Reply