इस डिजाइनर के आउटफिट को पहनने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनेगी प्रियंका चोपड़ा

पीसी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं। प्रियंका ने वेडिंग आउटफिट्स को लेकर खुलासा किया है...

Author   |     |     |     |   Updated 
इस डिजाइनर के आउटफिट को पहनने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनेगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं और उनके फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं। प्रियंका (NickJonas) ने हालही में अपने वेडिंग आउटफिट्स को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो क्रिश्चियन वेडिंग में राल्फ लॉरेन (Ralph Lauren) का डिजाइन किया हुआ गाउन पहने वाली है।

इससे पहले राल्फ ने अपनी बेटी और बहू के लिए शादी का ड्रेस डिजाइन किया था। वहीं हिंदू रीति रिवाजों से होने वाली शादी में प्रियंका ने अपने लुक को लेकर कोई बात नहीं की। प्रियंका-निक अपनी शादी के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं। उनकी शादी की सभी रस्में उम्मेद भवन में मनाई जा रही हैं। प्रियंका निक रविवार को शादी के बंधन में बंधेगे। कपल सुबह के वक्त क्रिश्चियन वेडिंग करेगा और शाम में हिंदू रीति रिवाज से शादी होगी। ये  शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से सेलिब्रेट की जा रही है। इसमें सिर्फ प्रियंका और निक के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही मौजूद होगे।

सनम बैंड लगाए पार्टी में तड़का
डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनम बैंड कॉकटेल पार्टी में परफॉर्मेंस करने वाला है। यह बैंड लोगों के बीच काफी फेमस है और उस बैंड के गाने एक से बढ़कर एक हैं। यानी प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास के स्पेशल डे को और भी खास बनाने का काम सनम बैंड करने वाला है। निक जोनास खुद एक बैंड का हिस्सा है ऐसे में वो किस तरह से भारतीय बैंड सनम के गानों का मजा लेंगे वो देखने वाली बात होगी।

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पहली बार 2017 में मेट गाला में मिले थे| उस दौरान दोनों के बीच की का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का ही था| हालांकि दोनों एक बार फिर मिले तो उन्हें महसूस हुआ कि वो अपनी ज़िन्दगी एक दूसरे के साथ बिताने वाले है| प्रियंका और निक ने बिना देरी किये सगाई कर ली|

वेल प्रियंका और निक की शादी को लेकर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए प्रियंका-निक की शादी से जुड़ी जानकारी…

अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

सोनम कपूर ने अपनी शादी में  अनुराधा वकील का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply