Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding Exclusive: दिल्ली रिसेप्शन में शामिल होंगे PM मोदी

प्रियंका और निक अपनी शादी के लिए राजस्थान के उम्मेद भवन पहुंच चुके हैं। प्रियंका-निक की रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे...

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने विदेशी मंगेतर के साथ आज सुबह मुंबई से जोधपुर पहुंच गई है। दीपवीर की तरह प्रियंका और निक भी दो दिन शादी करेंगे। जोधपुर में प्रियंका और निक (Nick Jonas) के साथ उनके करीबी दोस्त भी राजस्थान के उम्मेद भवन पहुंच चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी (Narendra Modi) हिस्सा लेंगे।

प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से होगी। शादी और संबंधित रीति-रिवाज प्राइवेट ही होंगे, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे। प्रियंका और निक शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी करेंगे। जो मुंबई और दिल्ली में आयोजित की जाएगी। दिल्ली रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी समेत कई राजनेताओं के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

वहीं आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका सफेद कुर्ता और प्लाजो के साथ रंगीन लहरिया दुपट्टे में नजर आई। निक सफेद कमीज और फॉन पैंट्स पहन के साथ टैन जैकेट में काफी फब रहे थे। वहीं ये कपल साथ में बेहद ही खुश नजर आ रहे थे।

हवाईअड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं।

मेहंदी और संगीत कार्यक्रम गुरुवार को उम्मेद भवन में आयोजित होगा, जहां निक अपने गीत सुनाएंगे, वहीं प्रिंयका अपने डांस नंबर्स पर थिरकेगीं। शादी से पहले के कार्यक्रमों में हल्दी कार्यक्रम शुक्रवार को होगा। दोनों परिवारों, संबंधियों और दोस्तों के लिए शादी से पहले कॉकटेल पार्टी का इंतजाम होगा।

बताते चलें कि उम्मेद भवन पैलेस को पांच दिन तक पर्यटकों के लिए बंद रखा गया है। नोटिस में लिखा है कि पैलेस को 29 नवंबर से 03 दिसंबर तक बंद रखा जाएगा। इसमें यह भी लिखा हुआ है कि म्यूजियम के रख-रखाव आदि कारणों से बंद रखा जा रहा है। हालांकि यहां पर म्यूजियम पैलेस को बंद करने के लिए प्रियंका-निक की शादी का अधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया गया है। इतना ही नहीं अभी तक प्रियंका-निक की ओर से भी शादी की घोषणा नहीं की गई है।

देखिए प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी वीडियो में सारी जानकारी…

देखिए प्रियंका और निक की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Leave a Reply