अपनी शादी में मेहमानों को ये खास तोहफा देंगे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, फोटो वायरल

खबरों के मुताबिक प्रियंका-निक की शादी में आए मेहमानों को एक खास तोहफा देंगे। ये खास तोहफा स्पेशल पर्सनलाइज्ड सिक्का होगा...

बॉलीवुड में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick Jonas) लाइमलाइट में हैं। इनकी शादी से जुड़ी तमाम खबरें सामने आ रही हैं। ताजा खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी में आए मेहमानों को एक खास तोहफा देंगे। ये खास तोहफा स्पेशल पर्सनलाइज्ड सिक्का होगा जो मेहमानों को जाने के वक्त दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चांदी के ये स्पेशल पर्सनलाइज्ड क्वाइन पर एक तरफ NP लिखा होगा और दूसरी तरफ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की आकृति बनी होगी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी दो दिन 2 और 3 दिसंबर को होगी। 2 दिसंबर को हिंदू और 3 दिसंबर को क्रिश्चन परंपरा के अनुसार शादी होगी। चूंकि प्रियंका चोपड़ा हिंदू और निक जोनस क्रिश्चन हैं, इसिलए दोनों में रस्मों में शादी होनी तय मानी जा रही है। शादी की दोनों रस्में जोधपुर के उमेद भवन में ही होगी।

सूत्रों का कहना है कि निक जोनस हॉलीवुड और बॉलीवुड के गाने भी गाएंगे। जिसमें कि ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म का ‘गाना गल्ला गुड़िया’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ का गाना ‘पिंगा’ भी गाएंगे। वहीं जोधपुर के उम्मेद भवन को पांच दिनों के लिए बंद करने की सूचना दे दी गई है। इससे यह बात साफ हो गई है कि प्रियंका और निक की शादी के कारण ही उम्मेद भवन को बंद रखा जा रहा है।

देखिए प्रियंका और निक की शादी में मेहमानों को मिलने वाले तोहफे की तस्वीर…

जबकि, उम्मेद भवन प्रशासन की ओर से रख-रखाव का कारण बताया जा रहा है। लेकिन संभावना यह भी जताई जा रही है कि प्रियंका-निक की शादी के सजावट आदि के लिए कुछ दिन पहले ही बंद किया जा रहा है। इस सूचना के बाद एक बात साफ हो गई है कि दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

मिड डे सूत्रों का कहना है कि संदीप खोसला इनके लिए शादी का जोड़ा डिजाइन कर रहे हैं। तो वहीं, क्रिश्चचन परंपरा के लिए राल्फ लॉरेन के डिजाइन किए ड्रेस मंगाए गए हैं। हालांकि अभी इन बातों को लेकर प्रियंका और निक की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में 200 से अधिक मेहमान शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा इनकी शादी में हॉलीवुड के स्टार भी शामिल होंगे। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा शादी के खासी व्यस्त नजर आ रही हैं। वहीं निक जोनस के भाई जुई जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर भारत आ चुके हैं। उन्हें लेने प्रियंका और निक एयरपोर्ट गए हुए थे। इसके बाद जुई और सोफी के लिए प्रियंका ने सोमवार को एक पार्टी भी रखीं थी।

वीडियो में देखिए प्रियंका और निक की शादी की सारी जानकारी…

देखिए निक और प्रियंका की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

#mood 🌻 📷 @manishmalhotra05

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

Oh hey 👋🏼

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

Leave a Reply