Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: जोधपुर में चार दिन तक यूं मनेगा जश्न, यहां देखिए डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी राजस्थान में शाही अंदाज के साथ शुरू हो गई है। प्रियंका और निक की शादी चार दिन तक धूम-धाम से मनाई जाएगी।

By   |    |   541 reads   |  0 comments
Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: जोधपुर में चार दिन तक यूं मनेगा जश्न, यहां देखिए डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी राजस्थान में शाही अंदाज के साथ शुरू हो गई है। प्रियंका और निक की शादी चार दिन तक धूम-धाम से मनाई जाएगी। आज पहले दिन मेहंदी की रस्म अदा की जा रही है। इसमें निक जोनस गीत गाने वाले हैं और प्रियंका चोपड़ा ठुमका लगाती दिखने वाली हैं। इस तरह की प्लानिंग काफी पहले की जा चुकी थी। इसमें निक जोनस प्रियंका के पंसद के गानों की लिस्ट भी तैयार किए थे। इसके लिए उम्मेद भवन में सारी तैयारी हो चुकी है। इसके साथ ही सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। हां, मेंहदी और संगीत रस्म के वेन्यू में बदलाव किया जाएगा।

पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 29 नवंबर से लेकर 02 दिसंबर तक चलेगा। जैसा कि पहले दिन 29 नवंबर को मेहंदी रस्म, 30 नवंबर को संगीत रस्म, 01 दिसंबर को क्रिश्चन रस्म से शादी और 02 दिसंबर को पंजाबी रस्म से शादी होगी। इन चार दिनों तक शाही अंदाज में शादी होगी। ये सारी जानकारी प्रियंका-निक के फैंस के सोशल मीडिया हैंडल से जारी किया गया है। जिसमें कि बारात से लेकर तमाम महत्वपूर्ण रस्म की जानकारी दी गई है। इस दौरान राजस्थानी भोज का स्वाद चखने को मिलेगा।

इन दिनों बंद है उम्मेद भवन
प्रियंका और निक की शादी के कारण उम्मेद भवन को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है। इसकी जानकारी पहले ही दे दी गई थी। नोटिस के अनुसार, पैलेस को 29 नवंबर से 03 दिसंबर तक बंद रखा जाएगा। इसमें यह भी लिखा हुआ है कि म्यूजियम के रख-रखाव आदि कारणों से बंद रखा जा रहा है। हालांकि यहां पर म्यूजियम पैलेस को बंद करने के लिए प्रियंका-निक की शादी का अधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया गया था। हालांकि अब यह बात स्पष्ट हो गई है कि प्रियंका और निक की शादी के कारण ही उम्मेद भवन को बंद किया गया है।

देखिए प्रियंका-निक का वीडियो…

अब यहां देखिए कुछ खास तस्वीरें…

Leave a Reply