पहले वेडिंग रिसेप्शन में ‘निकयांका’ ने जीता दिल्ली का दिल, यूं नजर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के दिल्ली रिसेप्शन में वीआईपी मेहमानों का आना शुरू हो गया है। बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के परिचित दिग्गज नेताओं, उद्योगपतियों और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को पार्टी में आमंत्रित किया गया है।

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding Reception: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) का दिल्ली के होटल ताज पैलेस में मंगलवार को पहला वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इसमें निकयांका (Nickyanka) के सबसे खास मेहमान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे। उन्होंने निक और प्रियंका को गुलाब का एक-एक फूल देकर शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही कई हस्तियां पार्टी में शामिल हुईं।

मिली जानकारी के अनुसार, निकयांका (Nickyanka) ने दिल्ली के बाद 13 से 20 दिसंबर के बीच मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करने का फैसला किया है। दरअसल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी और कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी 12 दिसंबर को है। उनकी शादी के बाद ही प्रियंका और निक मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। इसके बाद निक जोनस (Nick Jonas) ने हॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए न्यूयॉर्क में पार्टी रखी है।

 

Priyanka-Nick Delhi Wedding Reception Highlights…

– प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के न्योते पर वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

वीडियो में देखिए निकयांका के वेडिंग रिसेप्शन में पीएम मोदी का अंदाज…

– निकयांका के पहले वेडिंग रिसेप्शन में दिखा चोपड़ा-जोनस फैमली का शानदार लुक।

-दिल्ली के ताज पैलेस होटल में परिवार संग पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

-दिल्ली के होटल ताज पैलेस में प्रियंका-निक के पहले वेडिंग रिसेप्शन का आज आयोजन किया गया है।

-मंगलवार की शाम को प्रियंका-निक के वेडिंग की पहली तस्वीरें सामने आईं। इसे पीपुल मैगजीन ने शेयर किया है।

-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है।

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी

बताते चलें कि प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन (1 दिसंबर) और हिंदू (2 दिसंबर) रीति-रिवाजों से शादी की है। राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन में उनकी शादी और इससे जुड़ी सभी रस्में हुई थीं। प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरों और एक वीडियो फैंस से शेयर किया था।

शादी की तस्वीरों का पीपुल मैगजीन से करार

शादी की तस्वीरों के लिए कपल ने पीपुल मैगजीन से करार किया था। सूत्रों की मानें तो शादी की तस्वीरों और वीडियो का करार 17 करोड़ रुपए में हुआ है। मंगलवार शाम मैगजीन ने निकयांका (Nickyanka) की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

VIDEO में देखिए प्रियंका-निक की शादी की 10 खास बातें…

देखिए क्रिश्चियन वेडिंग में किस तरह नजर आ रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा…

Leave a Reply