CONFIRMED: नवंबर में इस जगह पर होगी प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी

कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नवम्बर में जोधपुर में शादी हो करने वाले है। खबरों की पुष्टि हो गई है।

फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस राजस्थान के जोधपुर में नवंबर महीने के अंत में शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में शादी के सात फेरे लेगें। शादी से जुड़े सारे कार्यक्रम इसी किले में में आयोजित किए जाएंगे। इस शादी में भारतीय और पश्चिमी परंपराओं का मेल देखने को मिलेगा। प्रियंका और निक की इस भव्य शादी में तकरीबन 200 देशी-विदेशी मेहमान हिस्सा लेंगे।

बीते हफ्ते ही प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस को राजस्थान के जोधपुर में घूमते हुए देखा गया था। इसको लेकर मीडिया में उनकी शादी की खबरें जोरों पर थी। बताया जा रहा था कि दोनों को शादी का वेन्यू फाइनल करने के लिए जोधपुर गए हुए थे। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए जानकारी दी थी कि वो अपनी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए जोधपुर गई थीं।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक-दूसरे को तकरीबन एक साल से डेट कर रहे थे। निक ने अपने दिल की बात प्रियंका से उनके जन्मदिन के मौके पर लंदन में कही थी। इसके बाद प्रियंका ने निक के प्रपोजल पर तुरंत हां कर दी थी। इसके बाद इन दोनों अगस्त में मुंबई में पूरे विधि-विधान के साथ सगाई कर ली। बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में शुमार प्रियंका के होने वाले पति निक जोनस अमेरिकी पॉप सिंगर हैं। उनकी कमाई 25 मिलियन डॉलर है।

View this post on Instagram

Happy birthday baby. 💋❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सगाई के बाद प्रियंका निक जोनस के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। इसके चलते उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत में काम करने से इंकार कर दिया था। इस कपल की उम्र में काफी अंतर है। प्रियंका निक से 11 साल बड़ी हैं। हाल ही में निक ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया था, वहीं प्रियंका ने जुलाई में अपना 36वां जन्मदिन मनाया। उम्र को लेकर दोनों ट्रोल भी हो चुके हैं।

सगाई की रिंग है प्रिंयका की फेवरेट 

वहीं अभी हालही में प्रियंका चोपड़ा 2018 टिफनी ब्लू बुक कलेक्शन का हिस्सा बनीं। रेड कार्पेट पर पोज देते हुए वक्त प्रियंका चोपड़ा अपनी इंगेजमेंट रिंग को शो करते हुए नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा की इस रिंग को लेकर डायमंड विशेषज्ञों ने खुलासा किया है कि वह प्रियंका की खूबसूरत रिंग एक टाइमलेस डिजाइन है।

इसके साथ ही इसमें प्लैटिनम में एक कुशन-कट हीरा सेट है जो किनारे पर छोटे बैगूएट हीरे की तरह दिखता है। प्रियंका को टिफनी के इंवेंट के दौरान उनके पसंदीदा ज्वेलरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे अपनी रिंग कहते हुए जवाब दिया। प्रियंका चोपड़ा की खुशी को देखकर यह साफ पता चलता है कि वह निक जोनस से कितना प्यार करती हैं।

Leave a Reply