PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के लिए जोधपुर पहुंचा अंबानी परिवार, देर रात तक खुला रहा एयरपोर्ट

मुकेश अंबानी अपने परिवार सहित शुक्रवार की रात चार्टर प्लेन में जोधपुर पहुंचे थे...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। उनके इस खास मौके पर शामिल होने के लिए एशिया के प्रसिद्ध उद्योगति मुकेश अंबानी अपने परिवार सहित शुक्रवार की रात चार्टर प्लेन में जोधपुर पहुंचे थे।  इतना ही नहीं केंद्रीय नागर विमानन मंत्रालय की खास परमिशन के आधार पर मुकेश अंबानी के लिए आधी रात तक जोधपुर एयरपोर्ट को खुले रखा। इसके अलावा भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण और केंद्रीय औघोगिक सुरक्षा बल के सुरक्षाकर्मियों ने देर रात तक ड्यूटी दी । वहीं, इससे पहले सिंगर कैलाश खैर के लिए सुबह 6 बजे एयरपोर्ट को खोला गया था।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के खास मौके में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, बेटा अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट पहुंचे थे। सभी ने लोगों ने एयरपोर्ट पर मौजूद मीडियाकर्मियों के सामने तस्वीरें खींचवाई। संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी ने मल्टी कलर का लॉन्ग कुर्ती और ग्रीन लहंगा पहना हुआ था। वहीं, उन्होंने कानों में लॉन्ग इयररिंग्स पहने हुए थे। वहीं, अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिक ने डार्क ब्लू क्रॉप स्टाइल टॉप के साथ मल्टी कलर स्कर्ट पहनी हुई थी। इस ट्रेंडी ड्रेस में राधिका काफी प्यारीी लग रही थी। वहीं, अनंत की बात करें तो उन्होंने भी डार्क ब्लू कलर का कुर्ता और वाइट पजामा पहना हुआ था।

वहीं, नीता अंबानी का अपनी होने वाली बहू राधिका के साथ अलग ही अंदाज देखने  को मिला। एयरपोर्ट पर नीता अंबानी राधिका के गले लगती हुई नजर आई। तो वहीं, ईशा अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी का हाथ पकड़ा हुआ था। इसके साथ ही आपको बता दें कि ईशा अंबानी पहले भी प्रियंका चोपड़ा के कई फंक्शन में शामिल हो चुकी है। चाहे बात करें उनकी बैचलर पार्टी की या फिर पजामा पार्टी की। इतना ही नहीं खुद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को एक साथ ईशा अंबानी की सगाई में देखा गया था।

मेहमानों के आने का सिलसिला जारी…

वेडिंग सेरेमनी के लिए दूसरे दिन यानी शुक्रवार को मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी रहा। प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस के इस खास मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता, भांजा आहिल, फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुर्खजी, प्रियंका के मैनेजर चांद मिश्रा, सिंगर मानसी स्कॉट, निक के बैंड ग्रुप में शामिल गिटारिस्ट फ्रेंकलिन जोनस के साथ-साथ कई बड़ी संख्या में देशी और विदेशी कलाकार पहुंचे थे। वहीं, मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ प्रियंका और निक के संगीत और मेहंदी सेरेमनी पर पहुंचे थे।

देखिए निक और प्रियंका की शादी से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए  प्रियंका और निक की  खूबसूरत तस्वीरें…

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फैमिली के साथ दिखे प्रियंका और निक…

View this post on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

 

 

 

Leave a Reply